होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर इन्फ्लुएंसर की मौत, 30 की उम्र में तोड़ा दम, जूझ रही थीं कैंसर से

Influencer Surbhi Jain Passes Away: फैशन इंडस्ट्री की फेमस इन्फ्लुएंसर सुरभि जैन की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। 30 साल की उम्र में सुरभि ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुरभि की मौत की वजह ओवेरियन कैंसर बताई जा रही है।
02:20 PM Apr 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Influencer Surbhi Jain Passes Away
Advertisement

Influencer Surbhi Jain Died: मशहूर फैशन इन्फ्लुएंसर सुरभि जैन को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। 30 साल की बेहद कम उम्र में उनका निधन हो गया है। इस खबर ने फैशन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। सुरभि की मौत की वजह ओवेरियन कैंसर बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन साल पहले सुरभि को कैंसर हुआ था, जिसके इलाज के लिए उन्होंने सर्जरी कराई थी। पिछले महीने अचानक से इन्फ्लुएंसर की तबीयत दोबारा बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिंदगी और मौत से लड़ते हुए सुरभि जैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Advertisement

इलाज के दौरान हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरभि जैन फैशन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर थीं। तीन साल पहले ही उन्हें पता चला था कि वह ओवेरियन कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि हिम्मत न हारते हुए सुरभि ने कैंसर की जंग लड़ी और सफलता हासिल की। हालांकि पिछले साल दूसरी बार उन्हें घातक बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद से उनका इलाज जारी था। करीब एक महीने पहले ही सुरभि ने अपनी आखिरी पोस्ट के जरिए हेल्थ अपडेट दिया था।

Advertisement

आखिरी पोस्ट में छलका था दर्द

अपनी आखिरी पोस्ट में सुरभि जैन ने बताया था कि इन दिनों वह काफी मुश्किलों से जूझ रही थीं। उन्हें खाने-पीने तक की दिक्कत हो रही थी इसलिए उन्हें मिल्क पिलाने के लिए आईवी ट्यूब रखा गया था। सुरभि ने बताया था, 'कई दिक्कतों के कारण मेरा खाना-पीना बंद हो गया है। मेरी नाक में एक ट्यूब लगी हुई है। मैं लगातार IV पर हूं और मेरा इलाज चल रहा है। मैं बस यही चाहती हूं कि ये सब ठीक हो जाए।'

लड़ते हुए हार गईं कैंसर की जंग

सुरभि ने यह भी बताया था कि ओवेरियन कैंसर की वजह से वो कभी मां नहीं बन सकेंगी। उनकी बैक-टू-बैक सर्जरी हुई है, जिसमें उनके एग्स हटा दिए गए हैं। बता दें कि इन तमाम मुश्किलों से लड़ते हुए भी सुरभि ने कभी हार नहीं मानी थी, लेकिन अब इन्फ्लुएंसर इस जंग से हार चुकी हैं। हालांकि उनके निधन पर परिवार के किसी सदस्य का रिएक्शन सामने नहीं आया है। उधर, सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
top News
Advertisement
Advertisement