खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मौत से चंद मिनटों पहले सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की आखिरी तस्वीर, फैंस को दिया ये आखिरी मैसेज

Instagram Influencer Deepa Sahu Last Post: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दीपा साहू को कोबरा सांप के काटने के चलते हमने खो दिया। सांप के काटने की दीपा की मौत हो गई। अब दीपा के परिजनों ने उनकी आखिरी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके फैंस के लिए आखिरी संदेश दिया गया है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।
09:08 AM Jul 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Instagram Influencer Deepa Sahu Last Post
Advertisement

Instagram Influencer Deepa Sahu Last Post: राजस्थान की फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दीपा साहू की कोबरा सांप के काटने के मौत हो गई। उनकी मौत के बाद अब परिजनों से लेकर उनके फॉलोअर्स तक हर कोई काफी दुखी है। दीपा के साथ गाय के लिए चारा काटते वक्त ये हादसा हुआ, उन्हें सांप ने पैर पर काटा और अस्पताल ले जाते वक्त ही उनकी मौत हो गई। दीपा के फॉलोअर्स को विश्वास ही नहीं हो रहा जो खबर वो सुन रहे हैं वो सच है या नहीं। अब दीपा साहू के परिजनों ने उनकी आखिरी तस्वीर को शेयर किया है। साथ ही अपने चाहने वालों के लिए दीपा का वो आखिर संदेश भी अब उनके इंस्टाग्राम पर दे दिया गया है। दीपा का आखिर मैसेज क्या है इस रिपोर्ट में
जानिए।

Advertisement

दीपा बोलीं मुझे आपकी बहुत याद आएगी

दीपा साहू की मौत के बाद उनके परिजनों ने इंस्टाग्राम पर उनके फैंस के लिए एक संदेश शेयर किया है। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपा की आखिरी तस्वीर को शेयर करते हुए उनके परिजनों ने लिखा है कि आप सभी लोगों की ही बहुत याद आएगी। इसके साथ ही दीपा की आखिर तस्वीर भी शेयर की गई है। सांप के काटने के बाद जब दीपा को कार में अस्पताल ले जाया जा रहा था तो तब उनकी हालत कैसी थी, तब की उनकी फोटो भी शेयर की गई है।

Instagram Influencer Deepa Sahu Last Post

आखिरी रील पर भावुक हुए फैंस

दीपा साहू ने 2 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जो कि दीपा की आखिरी वीडियो थी। इस वीडियो में दीपा अपने हाथ में छाता लेकर खड़ी हैं। वो एक गाने पर लिंप सिंक करते हुए नजर आईं। इस वीडियो पर फैंस अब भर-भर के कमेंट्स कर रहे हैं। उनके फैंस ने कमेंट किया कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। कुछ लोगों को तो अब तक यकीन ही नहीं हो रहा कि आखिर ऐसा कैसे हो गया। एक यूजर ने कमेंट किया कि ये क्या कर दिया भगवान आपने।

Advertisement

कैसे हुआ था पूरा हादसा?

दरअसल दीपा अपने घर के पास ही गाय के लिए चारा काटने के लिए गई थीं। सुबह 6 बजे के आस-पास वो खेतों में गईं। तभी वहां चारा काटते हुए कोबरा सांप ने पैर पर डस लिया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन शायद काफी देर हो गई थी। दीपा साहू की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद कब ‘ठेला’ लगाएंगी वड़ा पाव गर्ल? Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Deepa Sahu Death
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement