चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ira Khan: लग्जरी गाड़ी छोड़ ऑटो में सफर करती दिखीं आयरा खान, वीडियो हुआ वायरल

09:00 AM May 30, 2023 IST | Hema Sharma
Advertisement

Ira Khan: आमिर खान (Amir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना रखी हो लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आयरा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वो लग्जरी गाड़ी को छोड़ ऑटो में सफर करती नजर आ रही हैं। उनकी ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस भी बहुत प्यार दे रहे हैं।

Advertisement

आयरा ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से बहुत ही साधारण तरीके से सगाई की थी जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छा गई थीं। अक्सर वो नुपुर के साथ रोमान्टिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस पसंद भी करते हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही छा जाती है।

गाड़ी छोड़ ऑटो में सफर करती दिखीं आयरा

आयरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ऑटो में सफर करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि आयरा ने धूप से बचने के लिए सनग्लासेस लगाए हुए हैं और वो बहुत ही साधारण लुक में नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो तो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Advertisement

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

जब से ये वीडियो सामने आया है तब से लोगों ने भर भरकर अपना प्यार दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद से खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने आयरा की तारीफ करते हुए उन्हें डाउन टू अर्थ बताया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक मात्र सिंपल स्टारकिड।” इसके अलावा और भी बहुत से यूजर्स उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

पिछले साल लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी सगाई

आपको बताते चलें कि आयरा ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से 18 नवंबर 2022 को सगाई की थी। नुपुर शिखरे जिम ट्रेनर हैं जो बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Amir Khan DaughterBollywoodIra KhanViral Video
Advertisement
Advertisement