Advertisement

Emergency होगी Kangana Ranaut की आखिरी फिल्म? बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना का चौंकाने वाला बयान

Kangana Ranaut on quiting Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने राजनीतिक करियर पर भी बात की। उन्होंने उस सवाल का जवाब दिया जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कंगना ने बताया कि क्या वाकई वो बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ रही हैं या नहीं।

Kangana Ranaut on quiting Bollywood

Kangana Ranaut on quiting Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि वो फिल्म 'इमरजेंसी' के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह देंगी। ये खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी परेशान थे क्योंकि कंगना की एक्टिंग के लाखों फैंस हैं। इस खबर ने उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। साल 2024 में राजनीति में कदम रखने के बाद बीजेपी में शामिल होकर कंगना मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद बन गई हैं। इस नए राजनीतिक सफर के बीच ये सवाल लगातार उठ रहा है कि क्या वो अब बॉलीवुड को टाटा बाय-बाय कर देंगी।

कंगना ने बॉलीवुड छोड़ने पर दिया बयान

कंगना ने 'इमरजेंसी' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने साफ किया कि उनकी एक्टिंग का फ्यूचर उनके दर्शकों की पसंद पर निर्भर करता है। कंगना ने कहा, "क्या मैं अभिनय जारी रखूंगी, ये एक ऐसा सवाल है जिसका फैसला मैं चाहती हूं कि लोग करें। उदाहरण के लिए मैंने कभी नहीं कहा कि मैं नेता बनना चाहती हूं। लोग ही तय करें कि क्या मुझे राजनीति में आना चाहिए। अगर 'इमरजेंसी' सफल होती है और लोग मुझे और देखना चाहते हैं और अगर मुझे लगता है कि मैं सफल हो सकती हूं, तो मैं अभिनय जारी रखूंगी।"

इस बात पर निर्भर करेगा कंगना का फैसला

उन्होंने आगे कहा कि अगर राजनीति में उन्हें ज्यादा सफलता मिलती है और वहां उनकी जरूरत महसूस की जाती है, तो वो वहां अपना समय देंगी और एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना लेंगी। कंगना का मानना है कि "हमे जहां सम्मान मिलता है और हमारी जरूरत होती है वहीं हमें रहना चाहिए।" उन्होंने इस बात को भी साफ किया कि उनकी कोई साफ तौर पर योजना नहीं है कि वो अभिनय छोड़ दें या राजनीति में पूरी तरह से शामिल हो जाएं।

'इमरजेंसी' को मिली-जुली प्रतिक्रिया

कंगना का ये बयान तब आया है जब बॉलीवुड के कई लोग उनकी राजनीति में सक्रियता के बारे में चर्चा कर रहे हैं। 'इमरजेंसी' फिल्म, जिसमें कंगना ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, इसके ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कंगना के फैंस उनके अभिनय के दीवाने हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी।

कंगना ने इस बात पर भी जोर दिया कि वो जीवन के किसी भी मोड़ पर अपनी पसंद के साथ जाएंगी। उनका ये नया कदम बॉलीवुड में उनके भविष्य को लेकर कई सवालों को जन्म देता है। दर्शक और फिल्म उद्योग इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि कंगना का अगला कदम क्या होगा और उनकी राजनीतिक यात्रा का असर उनके अभिनय करियर पर कैसा पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कैसे बर्बाद होते हैं लोगों के करियर? कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा

Open in App
Tags :