खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss से बाहर होते ही थप्पड़ कांड पर बोलीं Isha Malviya, किए ये बड़े खुलासे

Isha Malviya Interview, Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय ने खोले कई राज। आइए जानते हैं...
08:56 AM Jan 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Isha Malviya ने किए ये बड़े खुलासे। फोटो आभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Isha Malviya Interview, Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के फिनाले में कुछ ही टाइम रह गया है। ऐसे में शो का ट्विस्ट बढ़ता जा रहा है। हाल ही में शो में डबल एविक्शन हुआ, जो बेहद चौंकाने वाला था।

Advertisement

आयशा खान और ईशा मालवीय को बेघर कर दिया गया, जिसके बाद से दोनों चर्चा में है। अब बिग बॉस 17 से एलिमिनेशन के बाद ईशा मालवीय ने अपने इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं। आइए जानते हैं...

यह भी पढ़ें- Shoaib Malik ही नहीं बी-टाउन के इन सितारों ने भी दिया पत्नी को धोखा? लिस्ट में बड़े नाम शामिल

Advertisement

मैं बहुत खुश हूं- ईशा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि ईशा ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस इंटरव्यू में ईशा ने उनके बिग बॉस 17 के सफर के बारे में भी पूछा गया। इसके जवाब में ईशा ने कहा कि इस शो से मैंने बहुत कुछ सीखा है। बिग बॉस के इस सफर से मैं बहुत खुश हूं। साथ ही मुझे इस बात की भी खुशी है कि शो मैं में नकली बनकर नहीं रही।

पोकिंग घटना पर बोलीं ईशा

इसके आगे ईशा ने पोकिंग घटना पर भी बात की। इस पर ईशा बोलीं कि इसकी शुरूआत अभिषेक ने की थी। मैंने उसे कभी कुछ नहीं कहा और वो हमेशा ही मुझे टारगेट करता था। बार-बार मुझे टारगेट करके को फुटेज हासिल करना चाहता था। उसने मेरे साथ कितना ही गलत क्यों नहीं किया, लेकिन मैंने कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि अब वो फाइनल तक जा चुका है, लेकिन मैं उसकी असलियत जानती हूं और वो सब खुद को सही साबित करने में लगा रहता है।

थप्पड़ कांड पर जवाब देने से बचती नजर आई ईशा

जब ईशा से थप्पड़ कांड पर सवाल किया गया, तो इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वो कुछ बात नहीं करना चाहती। फिर उनसे पूछा गया कि शो में वो समर्थ जुरेल को लेकर मना क्यों करती रही। इस पर ईशा ने कहा कि मैं नहीं जानती थी कि मेरे नाम को यूज करके वो शो में आएगा और इससे मुझे बहुत गुस्सा भी आया। इसलिए मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहती थी, हालांकि बाद में मैंने इसे मान लिया।

ईशा ने इस कंटेस्टेंट को बताया शो का विनर?

अपनी और समर्थ की लड़ाई के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा कि समर्थ गलत था क्योंकि उसे पता था कि उसे कैसे छेड़ना है। मन्नारा के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा कि वो टू-टाइमिंग कर रही है और मैंने बस इस सवाल को उठाया था। हालांकि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत कहा और ना ही मुझे इसका कोई पछतावा है। शो के विनर के बारे में पूछे जाने पर ईशा ने कहा कि 'अंकिता इस शो की विनर की हकदार है और उन्हें ही ट्रॉफी भी मिलनी चाहिए।'

Advertisement
Tags :
bigg boss 17Isha MalviyaIsha Malviya InterviewSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement