हार्दिक पांड्या से मुझे प्यार है.... एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए बयां की फीलिंग्स, नाम सुन नताशा को होगी जलन!

Actress Fall In Love With Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। इस बीच एक एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है।

featuredImage
Ishita Raj And Hardik Pandya.

Advertisement

Advertisement

Actress Fall In Love With Hardik Pandya: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक भले ही एक-दूसरे से अलग हो गए हों लेकिन आए दिन दोनों किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ जाते हैं। एक तरफ नताशा अगस्त्य को लेकर सर्बिया लौट चुकी हैं और सिंगल मदर बनकर बेटे को पाल रही हैं। वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कई दिनों से उनका नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ रहा है। हालांकि अफेयर की इन खबरों पर हार्दिक या जैस्मिन किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। इब बीच एक एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'प्यार का पंचनामा' फेम इशिता राज हैं, जिन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया है।

हार्दिक के लिए बयां की फीलिंग्स

लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस इशिता राज ने फिल्म ज्ञान से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया है। वो उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हो चुकी हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान इशिता से कई सारे सवाल पूछे गए। बातों ही बातों में जब उनसे पूछा गया कि वो हार्दिक पांड्या को कौन सा हैशटैग देना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस तुरंत बोल पड़ीं कि 'हार्दिक लाजवाब क्रिकेट ऑलराउंडर हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी मजेदार है। वो मेरे पसंदीदा खिलाड़ी रहे हैं और अब मैं उनसे प्यार करने लगी हूं।'

यह भी पढ़ें: Natasa-Hardik की शादी टूटी तो अली गोनी को याद आया ब्रेकअप, बताया क्यों हुए थे अलग?

नताशा से एक बार मिलीं एक्ट्रेस

इशिता राज ने बातों ही बातों में यह भी बताया कि हार्दिक पांड्या उनके क्रश हैं और वो उन्हें दिल से प्यार करती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने यहां क्लीयर किया कि ये प्यार सिर्फ उनकी साइड से एक फैन के आधार पर है। इस दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या कभी वो हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक से मिली हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 'नहीं... मैंने उन्हें सिर्फ एक बार देखा है।'

नताशा को क्या दिया हैशटैग?

बता दें कि फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में इशिता राज अहम किरदार में थीं। वहीं फिल्म में नताशा स्टेनकोविक ने एक आइटम सॉन्ग किया था। ये नताशा और इशिता की पहली मुलाकात थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद वो हार्दिक पांड्या की पत्नी से कभी नहीं मिली। वहीं जब इशिता राज से पूछा गया कि वो नताशा को क्या टैग देना चाहती हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं उन्हें हैशटैग प्रिटी का टैग दूंगी।' इशिता ने भले ही हार्दिक पांड्या के लिए अपने दिल का हाल बयां कर दिया हो लेकिन नताशा स्टेनकोविक को उनका नाम सुनकर शायद बुरा लग सकता है।

Open in App
Tags :