खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Maharaj बनना नहीं आसान...', Jaideep Ahlawat का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन है सबूत, 27 Kg. घटाया वजन

Jaideep Ahlawat Physical Transformation: फिल्म 'महाराज' में अभिनेता जयदीप अहलावत ने 'महाराज' का रोल अदा किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि इसके लिए उन्हें खूब मेहनत भी करनी पड़ी है।
12:46 PM Jun 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Jaideep Ahlawat Physical Transformation
Advertisement

Jaideep Ahlawat Physical Transformation: हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' रिलीज हुई है। इस फिल्म में 1862 के 'महाराज मानहानि केस' की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में दो किरदार सबसे खास हैं पहला 'करसनदास मूलजी' का और दूसरा खुद 'महाराज' का। इस फिल्म में 'महाराज' का किरदार निभाया है अभिनेता जयदीप अहलावत ने, जिन्होंने कमाल की एक्टिंग की है। हालांकि ये करना इतना आसान नहीं था और इसके लिए जयदीप ने खूब मेहनत की है।

Advertisement

जयदीप अहलावत बने 'महाराज'

कोई भी एक्टर जब किसी फिल्म के किसी भी किरदार को निभाता है, तो जाहिर है कि वो उसमें उतरने की पूरी कोशिश करता है। हालांकि ये इतना आसान नहीं है और स्टार्स को इसके लिए खूब मेहनत करनी पड़ती है। अभिनेता जयदीप अहलावत ने 'महाराज' बनने के लिए जी-तोड़ पसीना बहाया है। इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें कई किलो अपना वजन कम करना पड़ा।

जयदीप ने शेयर किया पोस्ट

जी हां, अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जयदीप ने फैंस संग इस जानकारी को शेयर किया है। इंस्टा पर पोस्ट करते हुए एक्टर ने तीन फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए जयदीप ने इसके कैप्शन में लिखा कि पांच महीने में 109.7 Kg. से 83 Kg. कम किया। ये फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन 'महाराज' के रोल के लिए। वहीं, अब जयदीप की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

लोगों ने की तारीफ

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि सच में आपने कमाल का काम किया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत बढ़िया भाई। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि बहुत खूब। एक अन्य ने लिखा कि बहुत ही गजब। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स अब जयदीप की खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही अगर महाराज के रोल की बात करें तो फिल्म 'महाराज' में जयदीप ने 'जदुनाथजी महाराज' का रोल अदा किया है। इस रोल को एक्टर ने बेहद शानदार ढंग से निभाया है। फिल्म में जयदीप का अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है। हर कोई इस कैरेक्टर की तारीफ कर रहा है। हालांकि इसके लिए जयदीप ने खूब मेहनत भी है, जो सामने आई फोटोज में साफ झलक रही है।

यह भी पढ़ें- हिंदू लड़के पर दिल हार बैठी Huma Qureshi! कौन हैं एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Rachit Singh?

Advertisement
Tags :
jaideep ahlawatJunaid KhanMaharajNetflix
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement