खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘गुल्लक’ के संतोष मिश्रा संग Shah Rukh की पहली मुलाकात, Jameel Khan बोले- मुझे ज्‍यादा टेक लगेंगे, तो क‍िंग खान ने द‍िया ये जवाब

Jameel Khan: ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है और अब लोगों को इंतजार है तो 'गुल्लक' के चौथे सीजन का। इस सीरीज के अगले सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसलिए आज हम आपको सीरीज के संतोष मिश्रा के बारे में बता रहे हैं।
09:37 AM Jun 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Jameel Khan
Advertisement

Jameel Khan: बात जब TVF की होती है, तो कुछ ना कुछ अलग होना तो लाजिमी है। हाल ही में ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन ओटीटी पर रिलीज किया गया है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। लोगों का इंतजार जाया नहीं गया और पंचायत का तीसरा सीजन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा। अब भई पंचायत को लग चुकी है और लोगों को इंतजार है 'गुल्लक' के चौथे सीजन का। हालांकि इस सीरीज में एक ऐसा किरदार भी है, जो अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में हमेशा कामयाब होता है। आइए आपको इनके बारे में अच्छे से बताते हैं...

Advertisement

फिर आ रहे हैं संतोष मिश्रा

दरअसल, हम बात कर रहे हैं गुल्लक के संतोष मिश्रा यानी अभिनेता जमील खान की। जी हां, वही जमील खान, जिन्होंने हमेशा ही अपने किरदार से लोगों का दिल जीता है। अब भई मिश्रा परिवार की ये कहानी है ही कुछ ऐसी कि कोई भी इसका दीवाना हो जाए। अब इस सीरीज का चौथा पार्ट आने वाला है, ऐसे में ये फैमिली अपनी अगली जर्नी के लिए एकदम तैयार है। लोगों में इसको लेकर अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि संतोष मिश्रा यानी अभिनेता जमील खान ना सिर्फ गुल्लक बल्कि टीवी के फेमस शो सीआईडी में भी नजर आ चुके हैं।

सीआईडी में भी दिखाया जलवा

जी हां, सीआईडी के एपिसोड 19-20 'THE INNOCENT VICTIM' में भी जमील खान नजर आए हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें हम दिल दे चुके सनम, चलते-चलते, रॉक ऑन, बदमाश कंपनी, बेबी, टाइगर जिंदा है, मिशन रानीगंज और हाल ही में आई फिल्म श्रीकांत में भी अहम रोल अदा किया है। वैसे तो जमील ने अब तक अपने करियर में इतनी सारी फिल्मों और टीवी शो, वेब सीरीज में काम किया है, लेकिन आपको बता देते हैं कि जमील खान उम्र में शाहरुख खान से भी छोटे हैं।

Advertisement

खूब पॉपुलर हैं जमील खान

जी हां, अगर शाहरुख खान की बात करें तो किंग खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था। वहीं, अगर जमील की बात करें तो वैसे तो जमील भी नवंबर में ही जन्मे थे, लेकिन उनका डेट ऑफ बर्थ 26 नवंबर 1974 है और वो अभी 49 साल के ही हैं। वहीं, किंग खान की बात करें तो शाहरुख खान 58 साल के हैं। दोनों में उम्र का बड़ा फासला है, लेकिन फिर भी जमील खूब पॉपुलर हैं। हालांकि शाहरुख खान के साथ जमील ने अपनी मुलाकात पर भी बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में उनके साथ काम करने के अलावा कई चीजों को भी साझा किया है।

यह भी पढ़ें- Laapataa Ladies के ‘दीपक और जया’ ने किया बिब्बोजान को कॉपी, तो Aditi Rao Hydari ने यूं किया रिएक्ट

Advertisement
Tags :
CIDGullakJameel Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement