होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Janhvi Kapoor ने माना, गलत होते हुए भी करती हैं Shikhar Pahariya के साथ ये हरकत

Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब भई अभिनेत्री की फिल्म रिलीज हो रही है, तो उनका चर्चा में रहना तो बनता है। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा कर दिया, जो लोगों को हैरान जरूर कर रहा है, लेकिन एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।
08:40 AM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Janhvi Kapoor
Advertisement

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज' माही को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। लोगों में अभी से इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस बीच अब जाह्नवी कपूर ने नया खुलासा कर दिया है। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे खुद भी गलत माना हैं, लेकिन फिर भी वो इस हरकत को करती हैं। जब एक्ट्रेस इस बारे में बात कर रही होती हैं, उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिरी जाह्नवी कपूर ऐसा क्या करती हैं?

Advertisement

जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल

दरअसल, हाल ही में जी को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि क्या लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करना चाहिए। जैसे ही जाह्नवी कपूर ये सवाल सुनती हैं, तो झट से जवाब देती हैं कि हां, जरूर क्यों नहीं करना चाहिए? एक्ट्रेस ने कहा कि हां, मैं जानती हूं कि ये गलत है और रेड फ्लैग है, लेकिन मैं तो चेक करती हूं। इसके बाद एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करना चाहिए, तो एक्ट्रेस कहती हैं कि नहीं, बिल्कुल नहीं, तो पीछे से आवाज आती हैं कि ऐसा क्यों, क्यों नहीं करना चाहिए। इस पर जाह्नवी कपूर कहती हैं कि क्यों विश्वास नहीं करते? एक्ट्रेस का जवाब सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

चर्चा में जाह्नवी कपूर का लुक

इस इवेंट से जाह्नवी कपूर का लुक भी खूब चर्चा में हैं और लोग उनके लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस का मजाकिया अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं बल्कि फैंस को जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है और लोग बेकरारी से फिल्म देखने के लिए बेचैन हैं। हालांकि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी या नहीं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता लगेगा।

Advertisement

अलग हो सकती है कहानी

बता दें कि जाह्नवी कपूर की ये फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब प्यार दिया है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म की कहानी कुछ यूनिक हो सकती है। अब फिल्म की रिलीज के बाद इसके बारे में पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- मशहूर अभिनेत्री का बाप ने किया मर्डर, मां और भाई-बहन के शवों को भी बंगले में दिया गाड़, मुंबई की अदालत में आज होगा इंसाफ

Open in App
Advertisement
Tags :
Janhvi KapoorMr And Mrs Mahi
Advertisement
Advertisement