होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

यौन उत्पीड़न का सबूत मिला तो पति को छोड़ दूंगी…जानी मास्टर पर लगे आरोपों से बौखलाई पत्नी

Jani Master Wife Reaction: मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पत्नी आयशा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक बयान के जरिए शिकायतकर्ता की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताते हुए पति का सपोर्ट किया है।
09:50 AM Sep 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Jani Master.
Advertisement

Jani Master Wife Reaction: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात' काफी पॉपुलर हो चुका है। इस गाने में तमन्ना भाटिया हैं, जबकि गाने को कोरियोग्राफ करने वाले जानी मास्टर हैं, जो इस वक्त कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे हुए हैं। इन आरोपों के चलते हाल ही में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए गोवा की जेल में भेज दिया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानी मास्टर पर कुछ दिन पहले 21 साल की एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला का आरोप था कि वो कोरियोग्राफर के साथ काम करती थी। काम के बहाने उसका कई बार यौन उत्पीड़न किया गया। जानी मास्टर पर ये आरोप पोस्को एक्ट के तहत लगाया गया। अब इन आरोपों के बीच कोरियोग्राफर की पत्नी का रिएक्शन आया है।

पत्नी ने जाहिर की नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानी मास्टर की पत्नी सुमालता उर्फ आयशा ने अपने पति पर कथित तौर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नाराजगी जाहिर की है। TV9 के साथ बातचीत में आयशा ने दावा किया कि उनके पति जानी मास्टर पर जो आरोप लगाए गए हैं, वो बिल्कुल निराधार हैं। आयशा ने कहा, 'मेरे पति पर जो आरोप लगाया गया है कि उन्होंने महिला को 16 साल की उम्र में परेशान किया था, ये बहुत घिनौना आरोप है। इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। अगर आरोप लगाने वाली महिला सबूत दिखा देगी तो मैं अपने पति को छोड़ दूंगी।'

Advertisement

आयशा ने बातचीत में आगे कहा, 'मैं अपने पति को बहुत अच्छी तरह से जानती हूं। ये मेरे पति की सार्वजनिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से की जाने वाली साजिश है। मुझे जानी मास्टर से शादी किए 14 साल हो चुके हैं। मैं तब से उन्हें जानती हूं। हमारे बच्चे नहीं हैं लेकिन मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानती हूं। उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो बिल्कुल झूठे हैं। उनका स्वभाव ऐसा नहीं है, जैसा उनके बारे में आरोप लगाते हुए कहा जा रहा है।'

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट बड़े हैं तो क्या इन्हें काटकर रख दूं? Surabhi के बोल्ड स्टेटमेंट से फेसबुक पर छिड़ी बहस

एक साल से अकेले रह रही महिला

जानी मास्टर की पत्नी आयशा ने आगे कहा, 'जो महिला आज मेरे पति पर आरोप लगा रही है, उसी ने एक बार जानी मास्टर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि उसके करियर में उनकी मौजूदगी आभारी है। वो आज उन्हीं के बदौलत नाम कमा सकी है। अगर शिकायतकर्ता को दिक्कत थी या जो मुद्दा उठाया गया है, उसके बारे में पहले बात क्यों नहीं हुई? अब क्यों बोला जा रहा है?'

आयशा ने आगे कहा कि शिकायतकर्ता अपने कई इंटरव्यू में अपने करियर के लिए जानी मास्टर के प्रति आभार व्यक्त कर चुकी है। पिछले एक साल से अकेले रहने के बाद अब ऐसा क्या हो गया कि वो अचानक कोरियोग्राफर पर ऐसे घिनौने आरोप लगा रही है।

जानी मास्टर ने नहीं दी प्रतिक्रिया

बता दें कि कुछ दिन पहले ही 21 साल की महिला ने कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का कहना था कि वो कोरियोग्राफर के साथ काम करती है। आउटडोर शूट के दौरान जानी मास्टर ने कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। इन आरोपों के बाद ही जानी मास्टर के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इन आरोपों पर कोरियोग्राफर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood news
Advertisement
Advertisement