खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jasmin Bhasin का लेटेस्ट पोस्ट में छलका दर्द, एक तरफ Rain आंखों में Pain, रातों को नींद नहीं

Jasmin Bhasin: जबसे एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आंखों का कार्निया डैमेज हुआ है, तबसे ही एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं। जैस्मिन के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हालांकि इस बीच अब एक्ट्रेस का एक और पोस्ट सामने आया है, जो लोगों की चिंता बढ़ा रहा है।
03:19 PM Jul 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Jasmin Bhasin
Advertisement

Jasmin Bhasin: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, लैंस लगाने की वजह से एक्ट्रेस की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था, जिसका एक्ट्रेस ने इलाज कराया। हालांकि अब जैस्मिन ना सिर्फ आंखों के दर्द बल्कि और भी परेशानियों से गुजर रही हैं। इसका खुलासा भी खुद जैस्मिन ने ही किया है। वहीं, अब फैंस भी एक्ट्रेस को लेकर परेशान हैं।

Advertisement

जैस्मिन ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कार में बैठी हैं और उन्होंने गाड़ी के अंदर से बाहर के व्यू की फोटो ली है, जिसमें बारिश होते दिख रही है और हल्का जान भी है। हालांकि इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैस्मिन ने जो कैप्शन लिखा है वो फैंस को परेशान कर रहा है।

कई परेशानियां झेल रहीं एक्ट्रेस!

इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैस्मिन ने इसके कैप्शन में लिखा है #rain गुस्से वाला इमोजी, #eyepain रोने वाली इमोजी, #nosleep और #hungry&sick. जैस्मिन के इस पोस्ट से साफ है कि वो सिर्फ आंख के दर्द ही नहीं बल्कि बारिश से भी परेशान हैं और इसके साथ ही वो सो नहीं पा रही हैं। साथ ही वो बीमार भी हैं और उन्हें भूख भी सता रही है।

Jasmin Bhasin

Advertisement

जैस्मिन की आंखों का कार्निया डैमेज

गौरतलब है कि हाल ही में जैस्मिन भसीन की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी थी। जैस्मिन ने बताया था कि एक इवेंट में शामिल होने के लिए वो दिल्ली आई थीं और इस दौरान उन्होंने लैंस पहनें थे। लैंस के पहनने के थोड़ी देर बाद ही एक्ट्रेस की आंखों में जलन हुई और कुछ देर बाद ही उन्हें दिखना बंद होने लगा। हालांकि अपने काम की कमिटमेंट के चलते एक्ट्रेस ने इवेंट पूरा किया और इसके बाद वो डॉक्टर के पास गईं।

एक्ट्रेस ने लिखा थैंक यू नोट

इसके बाद जैस्मिन मुंबई आ गई और उन्होंने फिर से डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी। हालांकि इस सबके बाद जैस्मिन हाल ही में पैपराजी के कैमरे में भी कैद हुई थीं। इस बीच अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया, तो उनके फैंस को उनकी फिर से चिंता सताने लगी। हर कोई जैस्मिन के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है। जैस्मिन के इस बुरे वक्त में अली गोनी (Aly Goni) ने उनका साथ दिया है। जी हां, वो पल-पल एक्ट्रेस का ध्यान रख रहे हैं। जैस्मिन ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए अली के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की बीवियों में दरार! Payal नहीं चाहतीं Kritika शो जीते

Advertisement
Tags :
Jasmin Bhasin
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement