खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jasmine Bhasin क्या देख पाएंगी या नहीं? अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Jasmine Bhasin Latest Health Update: टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को दिखना बंद हो गया था। लोगों के मन में सवाल है कि अब एक्ट्रेस कैसी हैं? अभिनेत्री ने खुद अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।
09:49 AM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Jasmine Bhasin
Advertisement

Jasmine Bhasin Latest Health Update: टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर बीते दिन खबर आई कि उनको लैंस लगाने की वजह से दिखना बंद हो गया है। जैसे ही अभिनेत्री के फैंस ने इस खबर को सुना तो हर कोई हैरान रह गया। लोगों को एक्ट्रेस की आंखों की चिंता सताने लगी और सभी ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की। दरअसल, जैस्मिन की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था और वो इसका इलाज करा रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद फैंस के साथ अपनी आंखों का नया अपडेट शेयर किया है।

Advertisement

अब कैसा है एक्ट्रेस का हाल?

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस सनग्लासेस पहने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा कि अब पहले से बेहतर हूं और मैं रिकवर कर रही हूं। आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी को थैंक यू। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। जी हां, जबसे लोगों ने ये खबर सुनी थी तो सभी को चिंता हो रही थी, लेकिन अब सब खुश हैं कि एक्ट्रेस पहले से बेहतर हैं और ठीक हो रही हैं।

Jasmine Bhasin

जैस्मिन ने पहने थे लैंस

गौरतलब है कि हाल ही में जैस्मिन भसीन ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि हाल ही में एक इवेंट के लिए वो दिल्ली गई थीं और इस इवेंट में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस ने लैंस पहने थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने लैंस को कैरी किया, तो उनकी आंखों में जलन होने लगी और थोड़ी ही देर बाद उन्हें दिखना भी बंद हो गया।

Advertisement

काम के लिए किया था कमिटमेंट 

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने काम के लिए कमिटमेंट किया हुआ था और वो इसे पूरा किए बिना नहीं जा सकती थी। इसलिए उन्होंने इवेंट को अटेंड किया। इसके बाद उन्होंने आंखों के डॉक्टर को दिखाया, तो उन्हें पता लगा कि उनकी आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था। इसके बाद एक्ट्रेस वापस मुंबई गई और उन्होंने वहां भी डॉक्टर को दिखाया।

जल्दी ही ठीक हो जाएंगी अभिनेत्री

जैस्मिन ने कहा कि उनको दिखना बंद हो गया और इसकी वजह से उन्हें हर चीज में परेशानी हो रही है। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो ठीक से सो भी नहीं पा रही हैं। हालांकि अब जैस्मिन का कहना है कि वो पहले से बेहतर हैं और इस परेशानी से वो जल्दी ही बाहर निकल जाएंगी। एक्ट्रेस के लिए हर कोई दुआ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Pawan Singh को भाया Smrity Sinha का ‘धन-मन’! नाराज होते हुए भी खुद को नहीं रोक पाए भोजपुरी स्टार

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement