होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अब कैसी है Jaya Bachchan की मां की हालत? फैली थी झूठी मौत की अफवाह

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Health Update: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी (Indira Bhaduri) इस वक्त अस्पताल में हैं। हाल ही में इंदिरा की मौत की झूठी खबर फैली थी।
07:19 AM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Health Update
Advertisement

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Health Update: जया बच्चन (Jaya Bachchan) की मां इंदिरा भादुड़ी (Indira Bhaduri) को लेकर बीते दिन अफवाह उड़ी की उनका निधन हो गया है। हालांकि बाद में ये सब झूठी बातें निकली, लेकिन जया की मां इस वक्त अस्पताल में हैं और अपनी कमर का इलाज करवा रही हैं। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सास इंदिरा भादुड़ी की मां के हेल्थ अपडेट की बारे में जान लेते हैं कि अब कैसी है अमिताभ बच्चन की सास की हालत?

Advertisement

कैसी हैं अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी?

बीते दिन यानी 23 अक्टूबर को खबर आई कि इंदिरा भादुड़ी ने 94 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। हालांकि बाद में सच सामने आया और पता लगा कि इंदिरा भादुड़ी जिंदा है और उनकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है, जिसका वो इलाज करवा रही हैं। इंदिरा भादुड़ी अभी ठीक हैं और डॉक्टरों की देख-रेख में हैं। जैसे ही इंदिरा भादुड़ी को लेकर खबर आई कि वो अस्पताल में हैं, वैसे ही अभिषेक बच्चन भोपाल रवाना हो गए थे।

झूठी अफवाह की हुई आलोचना

परिवार से लेकर फैंस तक हर कोई जया की मां के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है। इंदिरा भादुड़ी की मौत की खबर हर जगह फैलने के बाद इस पर परिवार की तरफ से रिएक्ट किया गया और सच बताया गया। हालांकि अब कई सेलेब्स ने इस तरह की अफवाहों की आलोचना भी की है। हर कोई यही कह रहा है कि इस तरह की अफवाहों से बचना चाहिए और पहले सच जानना चाहिए।

Advertisement

केयरटेकर ने की जिंदा होने की पुष्टि

जैसे ही जया की मां की मौत की झूठी खबर फैली वैसे ही हर तरफ हडकंप-सा मच गया। सब यही सवाल करने लगे कि आखिर कैसे इंदिरा भादुड़ी की मौत की खबर फैली। इंदिरा भादुड़ी की केयरटेकर ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए इन्हें झूठा बताया है और पुष्टि की है कि वो जिंदा हैं। उनका कहना है कि इंदिरा की रीढ़ की हड्डी में परेशानी की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट भी कराया गया है।

पूनम पांडे की मौत की खबर फैली थी

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी सेलेब की मौत की अफवाह फैली है। इंदिरा से पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर फैली थी। हालांकि पूनम पांडे ने खुद ये खबर फैलाई थी। एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने फेक डेथ स्टंट के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये सब सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए किया गया। उस वक्त लोगों ने पूनम को जमकर ट्रोल भी किया था।

यह भी पढ़ें- झूठी अफवाहों से बचें…अमिताभ बच्चन की सास से जुड़ी खबरों पर धर्मेंद्र, राखी गुलज़ार का तीखा रिएक्शन

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh Bachchanindira bhaduriJAYA BACHCHAN
Advertisement
Advertisement