'पुरुष के प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी मुझे', अश्लील पिक्चर्स देख एक्ट्रेस के उड़े होश

Actress received explicit AI images of herself: मशहूर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि किस तरह से एआई की मदद से उनके अश्लील वीडियो बनाए जा रहे थे और उन्हीं को भेजे जा रहे थे। इसी के चलते अभिनेत्री को अपना एक्स अकाउंट भी डिलीट करना पड़ गया। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

featuredImage
Actress received explicit AI images of herself

Advertisement

Advertisement

Jenna Ortega received explicit AI images of herself: अमेरिकी एक्ट्रेस जैना ऑर्टेगा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में सनसनीखेज खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपना एक्स अकाउंट डिलीट कर दिया था जिसकी वजह उनकी अश्लील पिक्चर्स थीं, जो लगातार उन्हें कुछ लोगों की तरफ से भेजी जा रही थीं। अभिनेत्री ने बताया कि इन तस्वीरों को एआई की मदद से बनाया जा रहा था। इसके बाद इन फेक तस्वीरों को उनके एक्स अकाउंट के इनबॉक्स में लोग लगातार शेयर कर रहे थे। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कुछ बताया है।

जैना ने एक्स अकाउंट किया डिलीट

अभिनेत्री की मानें तो एआई की मदद से उनके फेक फोटो और वीडियो बनाए जा रहे हैं और उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा था। इन सबसे तंग आकर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। एक्ट्रेस ने पॉडकास्ट में बात करते हुए कहा कि ये सब देखना उनके लिए काफी डरावना था। उन्होंने कहा कि टीनेजर के तौर पर अपने बारे में इतनी अश्लील फोटोज देखकर बहुत गंदा लगता है।

जैना ऑर्टेगा ने न्यू यॉर्क टाइम्स के लिए 'द इंटरव्यू पॉडकास्ट' पर अपना व्यक्तिगत अनुभव शेयर करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर किशोरावस्था में एक डरावनी घटना के बाद उन्होंने ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया।

एआई से नफरत करती हैं एक्ट्रेस

जैका ने इस इंटरव्यू में कहा कि “मुझे एआई से नफरत है,” अभिनेत्री ने बोला कि “क्या मुझे 14 साल की उम्र में ट्विटर अकाउंट बनाना पसंद था और इतनी छोटी उम्र में अश्लील कंटेंट देखना अच्छा लगा? नहीं। ये डरावना है। ये भ्रष्ट है। ये गलत है।”

पुरुष के प्राइवेट पार्ट की फोटो का जिक्र

जैना ने बताया कि किशोरावस्था में एआई की मदद से उनकी अश्लील फोटोज को देखने के अलावा जब वो 12 साल की थी तो उन्होंने पहली बार अपना डीएम सेक्शन .चेक किया तो देखा कि किसी ने उन्हें एक आदमी के प्राइवेट अंग की तस्वीर भेजी हुई थी। उन्होंने कहा, “ये सिर्फ शुरुआत थी। मैं ट्विटर पर यहे सब झेल रही थी और मुझे कहा गया कि मुझे अपनी इमेज बनानी चाहिए। मैंने शो 'वेडन्सडे' के बाद आ रहीं अश्लील फोटोज के कारण दो-तीन साल पहले अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। ये बहुत घिनौना था और इससे मुझे बुरा और असहज महसूस हुआ।”

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट करने के बाद खुद को शांत फील कराया। जैना ने कहा कि वो फोन से जितना हो सके दूर रहती हैं और अक्सर बाहर घूमती हैं। इसके अलावा वो नेचर के साथ अपना ज्यादातर समय बिताती हैं।

जैना ऑर्टेगा का अब तक का करियर

जैना ऑर्टेगा ने 'वेडन्सडे' में वेंडसे डे एडम्स का किरदार निभाकर पॉपुलेरिटी हासिल की । अब शो को दूसरे सीजन को भी हरी झंडी मिल चुकी है और दर्शकों इसके लिए काफी उत्सुक हैं। इसके अलावा जैना 'बीटलजूस' में भी नजर आएंगी, जो टिम बर्टन द्वारा निर्देशित है। ये साल 1988 में आई 'बीटलजूस' का सीक्वल और बीटलजूस फ्रैंचाइज की दूसरी फिल्म है, जिसमें माइकल कीटन, विनोना राइडर और कैथरीन ओ'हारा भी शामिल हैं। ये फैंटसी हॉरर फिल्म 4 सितंबर को अमेरिकी थिएटर्स में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: पहले प्रभास को ‘जोकर’ अब साउथ फिल्मों को ‘टाइम पास’, बाज नहीं आ रहे अरशद वारसी, फिर हुए ट्रोल

Open in App
Tags :