चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी के हाथ लगी विनर की ट्रॉफी? वीडियो हुआ लीक, जानें कितनी मिली प्राइज मनी

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि विनर की ट्रॉफी किस कंटेंस्टेंट के हाथ में लगी है। इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनीषा रानी को शो का विनर बताया जा रहा है। आइए जानते हैं सच।
05:06 PM Mar 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Name Leak. Photo Credit- Instagram
Advertisement

सोनी टीवी के फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) के फिनाले में बस एक दिन बाकी है, ऐसे में शो को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए भर-भरकर वोट कर रहे हैं। इस बीच फिनाले से पहले ही विनर का नाम सामने आ गया है। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मनीषा रानी (Manisha Rani) ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इतना ही नहीं मनीषा रानी की ट्रॉफी के साथ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

वाइल्ड कार्ड ने रचा इतिहास?

आपको बता दें कि 'झलक दिखला जा 11' ने लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी की है। बिहार की रहने वाली मनीषा रानी ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। अपने डांस के हुनर से उन्होंने हर बार शो के जज और फैंस का दिल जीता। वहीं खबर है कि मनीषा रानी ने 'झलक' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। कई पैपराजी अकाउंट भी मनीषा रानी को झलक दिखला जा सीजन 11 का विनर बता रहे हैं और इससे जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

Telly Creates ने शेयर की पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'झलक दिखला जा 11' के टॉप 3 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी के अलावा शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा पहुंचे थे, जबकि धनश्री और श्रीराम दोनों ही टॉप 3 की रेस से बाहर हो गए। शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को कड़ी टक्कर देते हुए मनीषा रानी ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

ट्रॉफी को पकड़े दिखीं मनीषा

गौरतलब है कि मनीषा रानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के साथ-साथ कमाल की डांसर भी हैं। वह हमेशा अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मनीषा अपने हाथ में ट्रॉफी को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मनीषा रानी ने झलक दिखला जा के 11वें सीजन को जीत लिया है।

जानें कितनी मिलेगी प्राइज मनी

आपको बता दें कि मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' की विनर बनी हैं या नहीं यह तो फिनाले पर ही पता चल पाएगा। इस बीच आपको बता दें कि शो के विनर को 25 लाख रुपए का चेक दिया जाएगा। इसके अलावा अबू धाबी में यस द्वीप की रोमांचक यात्रा करने का मौका भी मिलेगा। शो का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च को रात 8 बजे से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। इसके अलावा आप फिनाले Sony Liv पर भी देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Jhalak Dikhhla Jaa 11Manisha Rani
Advertisement
Advertisement