खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फिनाले से पहले जानें, कौन होगा विनर? लाइव पोल में ये कंटेस्टेंट सबसे आगे

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Live Pole: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' अपने अंतिम पड़ाव पर है। मनीषा रानी श्रीरामा चंद्रा धनश्री वर्मा अद्रिजा और शोएब इब्राहिम सबको पीछे छोड़ते हुए टॉप 5 फाइनलिस्ट बन चुके हैं। फिनाले से पहले सोशल मीडिया पर लाइव पोल के नतीजे सामने आ गए हैं, जो काफी चौंकाने वाले हैं।
07:29 PM Feb 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Live Poll. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोनी टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) अपने फिनाले के करीब है। विनर की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी 2 मार्च को इसका पता चल जाएगा। इस बीच शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं, जिसमें मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा, अदरीजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम शामिल हैं। फैंस भी जानने को बेताब हैं कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। इस बीच लाइव वोटिंग ट्रेंड्स में चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं।

Advertisement

वोटिंग ट्रेंड में ये कंटेस्टेंट सबसे आगे

जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, फैंस की धड़कन तेज होती जा रही है। अब तक जो आंकड़े आए थे उनमें शोएब इब्राहिम सबसे आगे चल रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया के लेटेस्ट वोटिंग पोल में मनीषा रानी सबसे आगे चल रही हैं। फैंस मनीषा रानी को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं। वहीं झलक दिखला जा में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।

यह भी पढ़ें: Rinky Chakma कौन? जिनका छोटी उम्र में निधन, जीता था फेमिना मिस इंडिया का खिताब

Advertisement

मनीषा रानी को मिले इतने वोट

आपको बता दें कि झलक दिखला जा 11 के टॉप 5 फाइनलिस्ट ने अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट से इस मुकाम को हासिल किया है। साथ ही शो के जज और फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। वोटिंग पोल में सबसे आगे चल रहीं मनीषा रानी ने अपने शानदार डांस से न सिर्फ फैंस का बल्कि शो के जजेज का दिल भी जीता है। सोशल मीडिया पर मनीषा को 50% से ज्यादा वोट्स मिले हैं।

दूसरे नंबर पर ये कंटेस्टेंट

मनीषा रानी के बाद फैंस ने दूसरे नंबर पर जिस कंटेस्टेंट को रखा है, वह शोएब इब्राहिम हैं। शोएब को 30% से ज्यादा वोट्स मिले हैं। हालांकि वोटिंग पोल के आधार पर दोनों के बीच झलक दिखला जा की ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बता दें कि शोएब इब्राहिम को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में एक्टर की पत्नी दीपिका कक्कड़ ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस से वोट्स की अपील की थी। यही नहीं शोएब की फैमिली, सास-ससुर भी उनके लिए वोट्स की अपील कर रहे हैं।

इन्हें मिले सबसे कम वोट

मनीषा रानी और शोएब इब्राहिम के अलावा तीसरे नंबर पर धनश्री हैं। उन्होंने पूरे सीजन के दौरान अपने डांस से काफी अच्छे स्कोर्स हासिल किये हैं। उनके अलावा श्रीरामा चंद्र और अद्रिजा सबसे पीछे हैं। इन दोनों को सोशल मीडिया पोल के आधार पर सबसे कम ऑडियंस वोट्स मिले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों कंटेस्टेंट विनर की रेस से आउट हो सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Jhalak Dikhhla Jaa 11Manisha Rani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement