होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 11: फिनाले से पहले इस कंटेंस्टेंट को फैंस ने बताया विनर, जानें किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी?

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Prediction: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' को 2 मार्च को अपना विनर मिल जाएगा। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने पहले ही विनर का नाम घोषित कर दिया है। आइए जानते हैं कि टॉप 5 फाइनलिस्ट के वोटिंग ट्रेंड्स में कौन सबसे आगे चल रहे है।
06:46 PM Feb 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Prediction. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' अपने फिनाले के बेहद करीब आ चुका है। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को फुलऑन सपोर्ट करते हुए भर-भरकर वोट कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर विनर्स के नाम को लेकर लेटेस्ट ट्रेंड्स आ गए हैं, जिससे साफ हो गया है कि फिनाले से पहले ही फैंस ने अपना विनर फाइनल कर लिया है। आइए जानते हैं कि विनर को लेकर ट्रेंड्स में किस कंटेस्टेंट का नाम सबसे आगे चल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Isha Malviya को मिला नया ‘प्यार’, समर्थ जुरेल को भूल इस शख्स के ख्यालों में डूबीं एक्ट्रेस

क्या कहते हैं वोटिंग ट्रेंड्स

आपको बता दें कि झलक दिखला जा 11 के टॉप 5 फाइनलिस्ट धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीरामा चंद्र हैं। इन पांचों ने अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट से इस मुकाम को हासिल किया है। साथ ही शो के जज और फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। इस बीच सोशल मीडिया पर आए वोटिंग ट्रेंड्स की बात करें तो टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम सबसे आगे चल रहे हैं।

Advertisement

ये कंटेस्टेंट सबसे आगे

सोशल मीडिया के लेटेस्ट ट्रेंड्स के मुताबिक, शोएब इब्राहिम को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में एक्टर की पत्नी दीपिका कक्कड़ ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस से वोट्स की अपील की थी। यही नहीं शोएब की फैमिली, सास-ससुर भी उनके लिए वोट्स की अपील कर रहे हैं। कई टीवी सेलेब्स भी शोएब इब्राहिम को सपोर्ट कर रहे हैं। भारती सिंह ने हाल ही में एक्टर को वोट करते हुए उन्हें अपना सपोर्ट दिया था।

कौन होगा शो का विनर

शोएब इब्राहिम को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स का जिस तरह प्यार और सपोर्ट मिल रहा है, उसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि एक्टर टॉप-3 में अपनी जगह बना सकते हैं। इतना ही नहीं वह विनर के स्ट्रॉन्ग दावेदार माने जा रहे हैं। सेमी फिनाले वीक में भी शोएब इब्राहिम को 30/30 स्कोर मिला था। हालांकि शो के अन्य कंटेस्टेंट भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग रखते हैं।

मनीषा रानी भी पीछे नहीं

बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मनीषा रानी भी विनर की रेस में आगे चल रही हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के रनर-अप अभिषेक कुमार भी मनीषा रानी को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा को क्रिकेट इंडस्ट्री से काफी सपोर्ट मिल रहा है। धनश्री को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट मिल रहा है। कई क्रिकेटर्स ने फैंस से उनके लिए वोट्स की अपील भी की है। हाल ही में मुनव्वर फारुकी भी उन्हें सपोर्ट करते दिखे थे। देखना दिलचस्प होगा कि झलक दिखला जा 11 के विनर की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jhalak Dikhhla Jaa 11Manisha RaniShoaib Ibrahim
Advertisement
Advertisement