होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Box Office Collection: 'जिगरा' बनी सबसे बड़ी फ्लॉप, 18 फिल्मों में आलिया भट्ट की कितनी हिट?

Jigra Box Office Collection: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल है। फिल्म एक ही हफ्ते में एक्ट्रेस के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप बन गई है।
07:20 AM Oct 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Jigra Box Office Collection.
Advertisement

Jigra Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना भी अहम किरदार में हैं। फिल्म को रिलीज हुए आज एक हफ्ता पूरा हो चुका है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन बिल्कुल खास देखने को नहीं मिला है। आलम ये रहा है कि आलिया की इस फिल्म को सबसे बड़ी फ्लॉप तक कहा जा रहा है।

Advertisement

यही वजह है कि 'जिगरा' ने सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरा बल्कि मेकर्स को भी निराश कर दिया है। जाहिर है कि भाई-बहन की कहानी पर बनी इस फिल्म को करण जौहर और आलिया भट्ट ने मिलकर प्रोड्यूस किया था लेकिन इसने न ओपनिंग डे पर कमाल दिखाया और न ही दशहरे का कोई फायदा उठाया। आज हम आपको बताएंगे कि एक्ट्रेस के करियर की कितनी फिल्में हिट रही हैं?

आलिया भट्ट ने की 18 फिल्में

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' को हटाकर एक्ट्रेस ने कुल 18 फिल्में की हैं। इनमें से उनकी 10 फिल्में हिट रही हैं, जबकि 1 फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है। हालांकि एक फिल्म एवरेज रही है।

Advertisement

अगर आलिया के करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म पर नजर डालें तो इस लिस्ट में फिल्म 'शानदार' का नाम आता है। साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आए थे। वहीं फिल्म की कुल कमाई 43 करोड़ रुपये थी।

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: ‘जिगरा’ या ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, बॉक्स ऑफिस पर कौन आगे?

सबसे खराब फिल्म कौन सी?

अगर आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' की बात करें तो इस फिल्म ने खराब प्रदर्शन के मामले में 'शानदार' को भी पीछे छोड़ दिया है। sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इसी के साथ 'जिगरा' का कुल कलेक्शन 22.45 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म की एक हफ्ते में जो भी कलेक्शन रहा है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह आगे भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी।

क्या है फ्लॉप होने की वजह

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' जब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो इसे लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई। वहीं फिल्म को काफी हद तक दिव्या खोसला की फिल्म 'सवी' से जोड़कर देखा जाने लगा। हालांकि दिव्या खोसला ने एक पोस्ट के जरिए सफाई दी थी कि आलिया की 'जिगरा' उनकी इस साल 2024 में रिलीज हुई फिल्म 'सवी' से काफी अलग है लेकिन इसके बाद भी दर्शक आलिया भट्ट की फिल्म को प्यार नहीं दे सके। फिल्म को न दर्शकों का प्यार मिल रहा है और न ही तारीफ। इसलिए सिनेमाघरों में 'जिगरा' देखने के लिए भीड़ भी दिखाई नहीं दे रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia Bhatt
Advertisement
Advertisement