होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jigra या Vicky Vidya Ka Woh Wala Video... बॉक्स ऑफिस पर किसका-कैसा हाल?

Jigra-Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Day 4 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म रिलीज हो जाए, सबका एक ही मकसद रहता और वो है ज्यादा ये ज्यादा कमाई का। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘जिगरा’ में कौन आगे?
08:39 AM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Jigra-Vicky Vidya Ka Woh Wala Video
Advertisement

Jigra-Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Day 4 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त दो फिल्मों में कमाई को लेकर जबरदस्त टक्कर चल रही है। जी हां, हाल ही में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ (Vicky Vidya ka woh wala video) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना की ‘जिगरा’ (Jigra) रिलीज हुई है। दोनों फिल्मे कमाई को लेकर हाथ-पैर मार रही है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है और दोनों फिल्मों में कौन आगे है?

Advertisement

किसकी कितनी कमाई?

सबसे पहले बात अगर फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की करें तो Sacnilk.com के अनुसार इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये की शुरुआती और अनुमानित कमाई की है। फिल्म की कमाई के ऑफिशियल नंबर आने के बाद फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ इस फिल्म की टोटल कमाई 21.05 करोड़ रुपये हो गई है।

दोनों फिल्मों में कौन आगे?

वहीं, अगर बात फिल्म ‘जिगरा’ की करें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जी हां, ये आंकड़े फिल्म की एर्ली एसटिमेट के आधार पर है और कुछ बदलाव भी हो सकता है। इसी के साथ 'जिगरा' की टोटल कमाई 18.10 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं, अगर इन दोनों फिल्मों की कमाई को देखा जाए तो ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ही आगे चल रही है, लेकिन कमाई के मामले में ही दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन कुछ खास होता नजर नहीं आ रहा है।

Advertisement

पहले तीन दिन की कमाई

इसके साथ ही अगर दोनों फिल्मों की बीते तीन दिन की कमाई की बात करें तो ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने अपने रिलीज के दिन 5.5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.9 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 6.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, ‘जिगरा’ ने अपनी रिलीज के दिन 4.55 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.55 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 5.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

क्या फिल्मों की कमाई में आएगा उछाल?

दोनों फिल्मों के क्लैश को देखकर ये तो पहले ही साफ हो गया था कि इनकी कमाई पर इसका असर होगा, लेकिन फिल्मे इतनी कम कमाई करेंगी, इसकी उम्मीद नहीं थी। हालांकि मेकर्स को अभी भी उम्मीद है कि फिल्मों की कमाई में उछाल आ सकता है। देखने वाली बात होगी कि इन दोनों फिल्मों में कमाई की रेस कहां तक जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: पहले हफ्ते टॉप 5 पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन? पहला और पांचवा नाम चौंकाएगा

Open in App
Advertisement
Tags :
JigraVicky Vidya Ka Woh Wala Video
Advertisement
Advertisement