चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर की गोली मारकर हत्या, फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

Johnny Wactor: सुबह-सुबह फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। मशहूर एक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक्टर के निधन से सिनेमा में गम के बादल छा गए हैं और फैंस की आंखें नम हो गई हैं। हर कोई एक्टर के लिए दुआ कर रहा है।
09:05 AM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Actor Shot in LA
Advertisement

Johnny Wactor: सिनेमाजगत को बड़ा झटका लगा है। सुबह-सुबह फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। जी हां, मशहूर एक्टर जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जॉनी वेक्टर को जनरल हॉस्पिटल में ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी है कि शनिवार की सुबह लॉस एंजिल्स में जॉनी की दुखद गोली मारकर हत्या कर दी गई। टीएमजेड के अनुसार, इस घटना के लिए वेक्टर की मां और पुलिस का हवाला दिया गया था।

Advertisement

चोरी के प्रयास से हत्या

सामने आई जानकारी की मानें तो मशहूर अभिनेता जॉनी वेक्टर की कथित तौर पर चोरी के प्रयास में हत्या कर दी गई। जॉनी के मर्डर पर उनकी मां का बयान भी सामने आया है। एक्टर की मां स्कारलेट ने टीएमजेड से बात करते हुए कि शनिवार की सुबह 3 बजे जॉनी पर कुछ चोरों हमला किया। उन्होंने चोरी का प्रयास करते हुए हमला किया और इस हाथा-पाई में जॉनी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि जॉनी ट्रैक्टर अपनी गाड़ी से जा रहे थे और अचानक तीन चोर जॉनी ट्रैक्टर की गाड़ी से कैटेलिटिक कनवर्टर को चुराने की कोशिश करने लगे। एक्टर ने जैसे ही उन्हें रोकने का प्रयास किया और इस दौरान ये हादसा हो गया।

जॉनी की मां ने दिया बयान

मां का कहना है कि जॉनी ने चोरों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने भागने की कोशिश कीऔर उस दौरान ही चोरों ने एक्टर को गोली मार दी। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर की मां ने दावा किया कि एक्टर चोरों से लड़ने की कोशिश करते रहे और इस हाथापाई में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जॉनी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने जॉनी को मृत घोषित कर दिया। एक्टर के निधन से फैंस को भी झटका लगा है और सभी दुखी हैं।

Advertisement

इंडस्ट्री को बड़ झटका

ना सिर्फ जॉनी की फैमिली बल्कि इंडस्ट्री को भी उनके जाने से बड़ा नुकसान हुआ है। हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है और सोशल मीडिया पर जॉनी की ही चर्चा हो रही है। बता दें कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को भी अरेस्ट नहीं किया है। जॉनी की उम्र अभी 37 साल ही थी और उनके अलावा उनके दो छोटे भाई-बहन और हैं।

यह भी पढ़ें- Abdu Rozik को क्या हुआ? सिंगर के मुंह से निकलते दिखे झाग, वीडियो देख फैंस को हुई चिंता

Advertisement
Tags :
Johnny Wactor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement