चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं Aamir Khan यार? बीच इंटरव्यू में ये क्या बोले गए Johnny Lever?

Johny Lever, Aamir Khan: आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ को रिलीज हुए पूरे 36 साल हो गए हैं। इस फिल्म को लेकर जहां हर कोई आज भी आमिर की तारीफ करता है, वहीं जॉनी लीवर कह रहे हैं कि कौन हैं आमिर खान? आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी?
10:50 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Johny Lever, Aamir Khan, IMAGE CREDIT- Google
Advertisement

Johnny Lever, Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अक्सर ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। जी हां, आमिर की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती है। आज आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ को रिलीज हुए पूरे 36 साल हो गए हैं।

Advertisement

जॉनी लीवर ने क्या बोला?

इस खास मौके पर हर कोई आमिर को बधाई भी दे रहा है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें मशहूर अभिनेता जॉनी लीवर कह रहे हैं कि कौन हैं आमिर खान? आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

जॉनी ने की आमिर की तारीफ

दरअसल, हाल ही में bollywoodnow ने जॉनी का एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जॉनी, आमिर के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में जॉनी कह रहे हैं कि आमिर खान आए, तो हमने पूछा कि कौन हैं आमिर खान यार? उन्होंने बताया और हम फिल्म के बारे में बात करने लगे। हम कह रहे थे कि फिल्म काम ही नहीं कर रही। 'कयामत से कयामत तक’, ये पहली फिल्म थी, वो फिल्म रिलीज हुई तो आमिर खान... बाप रे बाप... वो इतना नेचुरल एक्टिंग किए।

Advertisement

यूजर्स ने भी आमिर की सराहना

जॉनी ने आगे कहा कि आमिर ने इतनी नेचुरल एक्टिंग की, ऐसा लगता है कि एक बंदा होता है, ऐसा ही लगता है। आमिर की एक्टिंग देखकर लोगों को लगा कि हां यार ये एकदम नेचुरल कर रहा है और वो सुपर-डुपर हिट रही। वहीं, अब यूजर्स भी आमिर की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में जूही चावला, दलीप ताहिल, इमरान खान, राजेंद्रनाथ जुत्शी, गोगा कपूर सहित कई अन्य कलाकार नजर आए थे। लोगों को ये फिल्म बेहद पसंद आई थी।

यह भी पढ़ें- ‘शुरू में किसी का मुंह नहीं खुलता था, धीरे-धीरे…’, Urfi Javed ने पैप्स को मारा टॉन्ट

Advertisement
Tags :
Aamir KhanJohny LeverQayamat Se Qayamat Tak
Advertisement
Advertisement