whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गर्लफ्रेंड से इंटीमेट होने से पहले एक्टर ने तोड़ा दम, मां ने बताई मौत की असली वजह

Joseph Wandera Death Reason Reveal: साल 2018 में कोरोनेशन स्ट्रीट में नजर आने वाले 27 साल के एक्टर जोसेफ वांडेरा की मौत की वजह सामने आई है। एक्टर की मां और दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।
01:28 PM Sep 20, 2024 IST | Jyoti Singh
गर्लफ्रेंड से इंटीमेट होने से पहले एक्टर ने तोड़ा दम  मां ने बताई मौत की असली वजह
Joseph Wandera Death.

Coronation Street Actor Death Reason Reveal: कोरोनेशन स्ट्रीट में दिखने वाले फेमस एक्टर जोसेफ वांडेरा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, जब उनकी मां क्लेयर बीटसन ने बीते दिन मंगलवार को रोसडेल कोरोनर्स कोर्ट में बताया कि उनके बेटे ने एक्स्टसी (जो एक प्रकार की एंटीडिप्रेसेंट दवा है) ली थी। उसने अपनी गर्लफ्रेंड के सामने खुद इस बात को स्वीकारा था कि उसने 'पिंक स्टफ' नाम की अज्ञात दवाओं का मिश्रण पी लिया था।

Advertisement

जाहिर है कि जोसेफ वांडेरा की साल 2022 में अचानक मौत हो गई थी। उस वक्त वह सिर्फ 27 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जाता है कि जोसेफ वांडेरा जनवरी, 2022 में BPM म्यूजिक इवेंट में हिस्सा लेने गए थे, जहां 'मैजिक' और 'पिन' नाम की दवा लेने से उनकी मौत हो गई थी।

BPM म्यूजिक इवेंट में हुए थे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोसेफ वांडेरा कोस्टा रिका में BPM म्यूजिक इवेंट में शामिल हुए थे। बताया जाता है कि अपनी मौत से करीब एक हफ्ते पहले उन्होंने इंग्लैंड में अपनी गर्लफ्रेंड एलिसन मैलोनी से चैट के जरिए बातचीत की थी। उस वक्त जोसेफ ने एलिसन से कहा था कि वो काफी नशे में धुत हो चुके हैं।

Advertisement

Coronation Street actor, 27, collapses and dies after telling girlfriend he was 'getting on it' - Mirror Online

MEN की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने 16 जनवरी की सुबह गर्लफ्रेंड एलिसन मैलोनी से कहा था, 'मुझे झूठ नहीं बोलना है लेकिन मुझे नहीं पता कि मैंने जो कुछ लिया उसमें क्या मिला था। मैं सिर्फ बाएं हाथ से टाइप करने में सक्षम हूं और अब मैं अपनी बाईं आंख से नहीं देख पा रहा हूं। मैं 2 दिन से सोया नहीं हूं और मुझे उल्टी हो रही है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट बड़े हैं तो क्या इन्हें काटकर रख दूं? Surabhi के बोल्ड स्टेटमेंट से फेसबुक पर छिड़ी बहस

दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जोसेफ वांडेरा की दोस्त रेने ज़ोलनर ने कोर्ट में दिए बयान में बताया कि वो पहली बार मार्बेला में उनसे मिली थीं। दोनों की जल्द ही दोस्ती हो गई जिसके बाद उन्होंने मैनचेस्टर में रातें साथ बिताईं।

Joseph Wandera dead: Former Coronation Street actor dies age 27 following a seizure - Mirror Online

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेने ने कोर्ट में बताया कि कोस्टा रिका जाते वक्त जोसेफ काफी थके हुए लग रहे थे। जब रेने उनके साथ एक विला में रुकीं तब उन्होंने देखा कि एक्टर एक्स्टसी ले रहे थे। रेने ज़ोलनर ने कोर्ट में आगे बताया कि उन्होंने जोसेफ वांडेरा को उस वक्त एक पिंक स्टफ नाम की दवा लेते भी देखा था, जो गुलाबी रंग के पाउडर जैसी थी।

ओवरडोज की वजह से बेहोशी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेने ज़ोलनर ने आगे कहा कि अगली सुबह जोसेफ वांडेरा बेहोशी की हालत में आ गए थे। उनकी सांसें थोड़ी-थोड़ी चल रही थीं। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया वहां भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। उधर, एक्टर की मां क्लेयर बीटसन ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की हालत के बारे में कुछ नहीं पता था।

Coronation Street actor Joseph Wandera died aged 27 after 'falling ill' on holiday - Hull Live

कोस्टा रिका में रहते हुए आखिरी बयान जोसेफ को लेकर यही आया था कि वो एक पार्टी में गया था। पता चला था कि वो वहां काफी अच्छा वक्त बिता रहा था। उसने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसन मैलोनी से कहा था कि वो सेक्स करने जा रहा है। इसके अलावा बीटसन ने यह भी बताया कि उनके बेटे पर कुछ लोगों ने अज्ञात लोगों ने हमला किया था।

रीढ़ की हड्डी में पाया गया फ्रैक्चर

क्लेयर बीटसन ने बताया कि उनके बेटे ने एक फिजियोथेरेपिस्ट से अपने हाथ में झुनझुनी होने की शिकायत की थी। हालांकि उसकी मौत के बाद जब पोस्टमार्टम किया गया तो उसकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर पाया गया था। हालांकि ये मौत का कारण नहीं हो सकता। बता दें कि जोसेफ वांडेरा की मौत संदिग्ध परिस्थिति में होना नहीं पाया गया था। उन्होंने अपनी स्वेच्छा से सिस्टम में पाई गई दवाओं का सेवन किया था। ये उनकी मौत की वजह बताई जा रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो