होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Devara Part 1 के शो में थियेटर में तोड़फोड़, Jr NTR के फैंस ने जमकर काटा बवाल

Jr NTR Fans Video Viral: जूनियर एनटीआर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही ताबडतोड़ नोट छापने शुरू कर दिए हैं। जी हां, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही बेहद जबरदस्त कलेक्शन किया है। हालांकि अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:10 AM Sep 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Jr NTR Fans Video Viral
Advertisement

Devara Part 1, Jr NTR Fans Video Viral: जूनियर एनटीआर जब भी किसी फिल्म में नजर आते हैं, उसका हिट होना तो लाजिमी होता है। इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर 'देवरा पार्ट 1' ने धमाका कर रखा है। हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है और ऐसा लग रहा है कि जैसे ये फिल्म कसम खाकर आई है कि टिकट खिड़की को हिलाकर मानेगी। अरे भई पहले दिन की कमाई में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया। हालांकि इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा और इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

फिल्म 'देवरा पार्ट 1'

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कि बहुत सारे लोग जूनियर एनटीआर और जाह्नवी की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को देखने के लिए खम्मम में श्री वेंकटेश्वर थिएटर पहुंचे हैं, लेकिन इस दौरान वहां पर लोगों ने फिल्म नहीं देखी बल्कि हंगामा खड़ा कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की। इस तोड़फोड़ का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, जूनियर एनटीआर के फैंस फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान किसी टेक्निकल इश्यू की वजह से फिल्म शुरू नहीं की जा सकी और फिल्म के शो शुरू होने में लेट हो गए। ऐसे में गुस्साए लोगों ने थिएटर में हंगामा कर दिया और जमकर बवाल काटा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने भी इस पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी। लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स किए।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये सब क्या चल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि भीड़ को ऐसा नहीं करना चाहिए। चौथे यूजर ने लिखा कि ऐसे कौन करता है। इस तरह के कमेंट्स लोगों ने इस वीडियो पर किए हैं। गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर की बड़ी तादाद में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में फिल्म देखने गए लोगों को जब फिल्म का शो देखने को नहीं मिला, तो उन्होंने वहां हंगामा कर दिया।

जूनियर एनटीआर का फिल्म में डबल रोल

इसके साथ ही अगर फिल्म 'देवरा' की बात करें तो ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जूनियर एनटीआर पिता वरधा और बेटे देवरा के डबल रोल में नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म में सैफ अली खान भी हैं, जिनका फिल्म में नाम भैरा है और वो एक विलेन के तौर पर नजर आए हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूरथंगम के किरदार में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss विनर बनने से चूके ये कंटेस्टेंट, ट्रॉफी के थे दावेदार, अंतिम पलों में बदला परिणाम

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraJr NTR
Advertisement
Advertisement