होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सामंथा रुथ और नागा के तलाक को राजनीति से जोड़ने वाली मंत्री पर भड़के Jr. NTR, बोले- निचला स्तर...

Samantha Ruth Prabhu- Naga Chaitanya Divorce: जूनियर एनटीआर का तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा पर गुस्सा फूटा है। दरअसल, उन्होंने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण बीआरएस नेता केटी रामा को बताया है।
08:08 AM Oct 03, 2024 IST | News24 हिंदी
समंथा और नागा चैतन्य के तलाक
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu- Naga Chaitanya Divorce: इस वक्त साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य अपनी बीती पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने दोनों के तलाक पर कुछ ऐसा कह दिया कि ये मामला चर्चा में आ गया। साथ ही इस पर ना सिर्फ एक्ट्रेस और नागा बल्कि अन्य सितारों का भी गुस्सा फूटा है। जी हां, इस मामले पर अब जूनियर एनटीआर भी भड़क गए हैं और उन्होंने मंत्री को खूब खरी-खरी सुनाई है।

Advertisement

एनटीआर का फूटा गुस्सा

जूनियर एनटीआर ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए मंत्री कोंडा सुरेखा के बयानों को ‘नीचले स्तर’ का करार दिया है। जूनियर एनटीआर ने कहा है कि राजनीति में निजी जीवन को घसीटना सही नहीं है। जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को "निजता की गरिमा और सम्मान बनाए रखना चाहिए"।

"लापरवाह व्यवहार"  को सामान्य ना बनाया जाए

जूनियर एनटीआर ने कहा कि लापरवाही से फैलाए गए निराधार बयान निराशाजनक हैं। खासकर फिल्म इंडस्ट्री की बारे में और हम चुप नहीं बैठेंगे। जब भी कोई हमारे खिलाफ निराधार आरोप लगाएगा। हमें इन सब चीजों से ऊपर उठना चाहिए और एक-दूसरे की बाउंड्री का सम्मान बनाए रखना चाहिए। हमारे समाज और लोकतांत्रिक भारत में इस तरह के लापरवाह व्यवहार को ऐसे न बनाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फिर वायरल हुई Hina Khan के कॉन्फिडेंस की वीडियो, कैंसर सर्वाइवर के साथ रॉयल लुक में आईं नजर

सामंथा पर क्या बोले मंत्री

राज्य कांग्रेस मंत्री सुरेखा ने कहा कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामा राव (केटीआर) सामंथा और चैतन्य के बीच तलाक के कारण थे। मंत्री ने कहा कि नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के पीछे केटीआर ही कारण थे। उन्होंने ये भी दावा किया कि बीआरएस तेलंगाना की महिला नेताओं को निशाना बना रहा है और उन्हें परेशान कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केटीआर के कारण ही कई एक्ट्रेसेस ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को जल्दी छोड़ दिया और अपने करियर की शुरुआत में ही शादी कर ली।

सामंथा ने कांग्रेस की मंत्री से किया अनुरोध

सामंथा ने मंत्री सुरेखा से अनुरोध किया है कि वह उनके पर्सनल मामलों में अपनी टांग ना अड़ाए। समांथा ने कहा कि मेरा तलाक मेरा पर्सनल मामला है और मैं अनुरोध करती हूं कि आप इससे दूर रहें और कोई कयास ना लगाएं। चीजों को पर्सनल रखने का हमारा फैसला है। इस पर किसी की गलत बयानबाजी सही नहीं है। मेरा तलाक आपसी सहमति से हुआ था। इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी। क्या आप कृपया मेरा नाम राजनीतिक लड़ाई से दूर रख सकते हैं? मैं हमेशा गैर-राजनीतिक रही हूं और आगे भी इससे दूर रहना चाहती हूं।

केटीआर ने कांग्रेस मंत्री को भेजा नोटिस

केटीआर ने कांग्रेस मंत्री सुरेखा को उनके आरोपों के लिए मानहानि और आपराधिक मामलों सहित कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए कानूनी नोटिस भेजा है। केटीआर ने सुरेखा से 24 घंटे के भीतर सार्वजनिक माफी की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें: Coldplay ने भारत में Concert से पहले किया बड़ा ऐलान, 12वां एल्बम आते ही फैंस को लगेगा झटका

Open in App
Advertisement
Tags :
Naga ChaitanyaSamantha Ruth Prabhu
Advertisement
Advertisement