खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'जब जाह्नवी कपूर में दिखी श्रीदेवी की झलक...', 'देवरा' को-स्टार Junior NTR ने किया खुलासा

Junior NTR On Janhvi Kapoor: फिल्म 'देवरा पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने जाह्नवी कपूर को लेकर बड़ा बयान दिया है।
09:23 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Junior NTR On Janhvi Kapoor
Advertisement

Junior NTR On Janhvi Kapoor: फिल्म 'देवरा पार्ट 1' से बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में वो जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने 'देवरा' की कास्ट जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और डायरेक्टर कोराताला सिवा के साथ एक बातचीत की, जिस दौरान फिल्म के हीरो जूनियर एनटीआर ने जाह्नवी कपूर की तुलना दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी से कर दी। क्या कुछ कहा जूनियर एनटीआर ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

जूनियर एनटीआर का जाह्नवी कपूर पर बयान

जूनियर एनटीआर ने इस दौरान जाह्नवी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे याद है, फिल्म के लिए हमने एक लुक टेस्ट किया था। उसमें एक तस्वीर थी, जिसमें जाह्नवी नाव पर बैठी हुई और कैमरे की तरफ देख रही थीं। वो श्रीदेवी जी की तरह लग रही थी। कुछ एंगल से तो वो बिल्कुल उनकी तरह दिखती है। हमने कैमरे पर भी उस भाव को कैप्चर करने की कोशिश की, लेकिन मुझे नहीं लगता कि तस्वीर में हर एंगल से आप इसे देख सकते हैं। लेकिन जाह्नवी की एक्टिंग हो या उसकी मुस्कान हर चीज में श्रीदेवी जी की झलक दिखाई देती है।'

 

Advertisement

जाह्नवी ने एक्टर को दिया रिएक्शन

जूनियर एनटीआर की इस बात को सुनकर जाह्नवी कपूर ने कहा कि ये मेरे लिए बहुत अजीब है, लेकिन मुझे ये ज्यादा तब फील हुआ जब मैं तेलुगु में अभिनय कर रही थी। मुझे ऐसा लगा जैसे ये मेरे लिए एक घर जैसा है। मेरे दिल के बहुत करीब फील हुआ सब कुछ।'

कब रिलीज हो रही फिल्म 'देवरा'?

आपको बता दें फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल किया है। वो देव और वरधा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान ने कुश्ती एक्सपर्ट भैरव का किरदार निभाया है, जबकि जाह्नवी कपूर थंगम के रोल में हैं। फिल्म की कास्ट में प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको और नरेन भी शामिल हैं।

वहीं लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा में बाल कलाकार के रूप में की थी और उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया। उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया, जिनमें उनके साथ अककिनेनी नागेश्वरा राव, एनटी रामाराव, चिरंजीवी और वेंकटेश जैसे बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने काम किया है। श्रीदेवी का निधन 2018 में दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुआ था।

यह भी पढ़ें: ‘उसने बेटी की मन्नत मांगी थी’, मां बनने के बाद मशहूर एक्ट्रेस का पहला बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Janhvi Kapoorjunior ntrSri Devi
Advertisement
Advertisement