होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'चड्डी-बनियान' के लिए 83 करोड़... Justin Bieber का लुक देख ठनका यूजर्स का माथा, हो रही भंयकर ट्रोलिंग

Justin Bieber, Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत-राधिका की शादी के संगीत के बाद अब जस्टिन को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और इसकी वजह सिंगर का लुक है।
11:21 AM Jul 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Justin Bieber
Advertisement

Justin Bieber, Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: इन दिनों अनंत-राधिका की शादी एक हॉट टॉपिक बनी हुई है। जहां देखो वहां इस शादी की चर्चा होती नजर आती है। पूरे सोशल मीडिया और गॉसिप टाउन में अनंत-राधिका की शादी की ही बातें हो रही हैं। गौरतलब है कि हाल ही में अनंत-राधिका के संगीत में मशहूर कनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर ने जलवा बिखेरा था। इवेंट के बाद भले ही जस्टिन वापस चल गए हैं, लेकिन अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

जमकर ट्रोल हो रहे जस्टिन 

दरअसल, अनंत-राधिका के संगीत से जस्टिन की तमाम फोटोज और वीडियो सामने आई, जो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हालांकि इन तस्वीरों की वजह से अब जस्टिन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब भई अगर एक तरह से देखा जाए तो यूजर्स की बात भी कहीं ना कहीं सही है। सोशल मीडिया पर नेटिजंस का कहना है कि इसके लिए 83 करोड़ रुपये खर्च कर दिए।

यूजर्स ने लिए मजे

इस संगीत नाइट से जो फोटोज सामने आई उसमें देखा जा सकता है कि जस्टिन ने सिर्फ बनियान पहना है और उन्होंने अपने पैंट को इस तरह से पहना है कि उनकी चड्डी भी दिख रही है और अब सिंगर का ये लुक लाइमलाइट चुरा रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि हम करें तो गलत, ये करें तो फैशन। दूसरे यूजर ने लिखा कि उसकी पैंट भी फटी हुई है। तीसरे यूजर ने लिखा कि पहले रिहाना और अब ये? एक अन्य ने लिखा कि हां, ऐसी चड्डी इंडिया में देखने नहीं मिलती। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

रिहाना के लुक ने भी खींचा था सबका ध्यान

गौरतलब है कि जस्टिन से पहले रिहाना के लुक को लेकर खूब चर्चा हुई थी। वहीं, अब जस्टिन का लुक उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस इवेंट के लिए जस्टिन बीबर ने 83 करोड़ रुपये की रकम वसूल की है, जो रिहाना से भी ज्यादा है। अब लोगों को कहना है कि इतनी मोटी रकम के बाद इस तरह का लुक सच में अजीब है।

शादी में अब बस कुछ ही समय

इसके साथ ही अगर अनंत-राधिका की शादी की बात करें, तो अब इस शादी में ज्यादा टाइम नहीं रह गया है। जी हां, 12 जुलाई को कपल एक-दूजे के हो जाएंगे। हर किसी की निगाहें इस शादी पर होने वाली हैं। देखने वाली बात होगी कि आखिर इस शादी में क्या खास होने वाला है?

यह भी पढ़ें- उसकी छमियां को ‘भाभी’… Rakhi Sawant ने फिर Armaan पर साधा निशाना

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant AmbaniJustin BieberRadhika MerchantRihanna
Advertisement
Advertisement