खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी के खर्चों ने जस्टिन बीबर को बनाया पाई-पाई का मोहताज? अंबानी के गेस्ट की ऐसी हुई हालत

Justin Bieber Facing Financial Crisis: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में अनंत अंबानी के फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस दी थी। चर्चा है कि उन्हें पैसों के लिए प्रेग्नेंट वाइफ को छोड़कर इंडिया आना पड़ा था।
12:24 PM Aug 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Justin Bieber.
Advertisement

Justin Bieber Facing Financial Crisis: दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के गानों की दुनिया दीवानी है। अपने गानों के अलावा जस्टिन अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर देखने को मिलता है। फिलहाल सिंगर जल्द ही पिता बनने वाले हैं क्योंकि उनकी पत्नी हेली बीबर प्रेग्नेंट हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक कहा जा रहा है कि जस्टिन बीबर की आर्थिक हालत इस वक्त ठीक नहीं चल रही है और यही वजह है कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को छोड़कर मुकेश अंबानी के फंक्शन में गाने के लिए इंडिया आना पड़ा। ऐसा दावा सिंगर से जुड़े कुछ अंदरूनी सूत्रों ने किया है। यह भी कहा जा रहा है कि जस्टिन बीबर की तंगहाली की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी ही हैं। यही वजह है कि सिंगर आजकल काफी तनाव में चल रहे हैं।

Advertisement

परफॉर्मेंस देने पर उठ रहे सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन बीबर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए 10 मिलियन वसूले थे। इसके अलावा कहा जाता है कि जस्टिन की कुल नेटवर्थ 300 मिलियन डॉलर है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि सिंगर को ऐसी क्या जरूरत पड़ गई थी कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंट पत्नी हेली बीबर को घर छोड़कर अंबानी के फंक्शन में गाने के लिए इंडिया आना पड़ा? उन्हें पैसों की इतनी क्या ही जरूरत पड़ गई थी?

यह भी पढ़ें: Armaan Malik पर लगे रेप केस पर क्या बोलीं कृतिका? सवाल सुन हैरान रह गई थीं पायल की सौतन

Advertisement

करीबी सूत्र ने किया शॉकिंग दावा

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि जस्टिन बीबर इस वक्त पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं। उनसे जुड़े करीबी सूत्रों का दावा है कि सिंगर की पत्नी काफी ज्यादा खर्चीली हैं। उन्होंने सिर्फ प्राइवेट जेट में उड़ान भरने के लिए ही करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। दावा यह भी है कि हेली बीबर ने एक बार मैनीक्योर कराने के लिए प्राइवेट जेट से ट्रैवल किया था। इन्हीं खर्चों की वजह से कहा जा रहा है कि जस्टिन अब पहले जैसे न करोड़पति रहे और न म्यूजिक बनाने में उस्ताद रहे हैं। इसके पीछे वजह उनकी पत्नी हेली बीबर हैं।

2021 के बाद से नहीं किया परफॉर्म

सूत्रों का यह भी दावा है कि हेली बीबर ने जस्टिन पर पूरा कंट्रोल कर लिया है, जिसकी वजह से सिंगर अपने परिवार और दोस्तों से कट गए हैं। उन्होंने साल 2021 से कोई नया एल्बम लॉन्च नहीं किया है। न ही वो किसी कॉन्सर्ट का हिस्सा बने। पिछले साल उन्होंने अपने चेहरे की बीमारी के बारे में बताया था। अब जस्टिन सीधे अनंत अंबानी के फंक्शन में परफॉर्म करने पहुंचे। साल 2023 में एक बड़ा झटका लगा जब पता चला कि जस्टिन को अपने गानों के बैक कैटलॉग के राइट्स बेचने पड़े।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेली बीबर ने प्रेग्नेंसी के दौरान अनुमानित 1.5 मिलियन डॉलर की अंगूठी खरीदी थी जिसके खिलाफ जस्टिन थे लेकिन वो नहीं मानी। कहा यह भी जाता है कि हेली अब जस्टिन के कपड़ों तक पर अपना अधिकार जमा चुकी हैं। वो पहले सिंगर को हॉट देखना चाहती थीं लेकिन अब उन्हें सिर्फ अस्त-व्यस्त कपड़ों में देखना चाहती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Justin Bieber
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement