होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Justin Bieber ने किस हसीना को लगाया गले? Anant-Radhika के संगीत से वायरल हुआ वीडियो, फैंस को भी हुई जलन

Justin Bieber, Anant-Radhika Wedding: सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की संगीत नाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। ये वीडियो देखकर फैंस को जलन भी महसूस हो रही है।
05:20 PM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Justin Bieber
Advertisement

Justin Bieber, Anant-Radhika Wedding: इस टाइम हर किसी की नजरें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर हैं। जी हां, शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। बीती रात अनंत-राधिका की शादी का संगीत था। मशहूर कनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर ने भी इस इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर जस्टिन के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हालांकि एक वीडियो ऐसा भी है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। साथ ही इसे देखकर फैंस को भी जलन हो रही है।

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि जस्टिन स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं, तभी एक लड़की सामने आती है और सिंगर के गले लग जाती है। जस्टिन भी बड़े प्यार से हसीना को गले लगाते हैं। हालांकि इस दौरान उनका गाना जारी रहता है और वो अपना गाना गाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहा है।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि ये बहुत लकी हैं। दूसरे ने लिखा कि जस्टिन ने गले लगाया, सच में लकी है। तीसरे यूजर ने लिखा कि मैं रो दूंगा। एक और ने लिखा कि इनका तो सपना पूरा हो गया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों के मन में ये सवाल भी है कि आखिर ये हसीना कौन हैं? तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

कौन हैं ये हसीना?

वीडियो में जस्टिन के गले लगने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि जावेद जाफरी की बेटी हैं। जी हां, जैसे ही जस्टिन ने उन्हें गले से लगाया, तो वो खुशी से झूम उठी, जिसकी झलक आप वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद जाफरी की बेटी कितनी खुश हैं और उनके फेस पर एक अलग ही ग्लो भी है।

जस्टिन ने ली मोटी फीस

गौरतलब है कि जस्टिन बीबर, अनंत-राधिका की शादी के संगीत के लिए इंडिया आए थे। हालांकि संगीत नाइट के बाद अब वो वापस जा चुके हैं। बता दें कि अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन ने मोटी रकम वसूल की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस इवेंट के लिए सिंगर ने 83 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो रिहाना से भी ज्यादा है। रिहाना ने अंनत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए 74 करोड़ की रकम ली थी।

यह भी पढ़ें- अलग नहीं हुए हैं Nataša-Hardik, झूठी हैं तलाक की अफवाहें, पोस्ट ने दे दिया हिंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant AmbaniJustin BieberRadhika Merchant
Advertisement
Advertisement