चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर मॉडल की मोर्चरी में मिली लाश, एक साल से लापता थीं 31 साल की हसीना

Famous Model Body Found in Bahrain: घर ने निकली थी परिवार की मदद के लिए फिर अचानक गायब हो गई मशहूर मॉडल। एक साल बाद मिला शव, तो परिवार ने की बॉडी को वापस लाने की मांग और मॉडल की मौत को भी बताया संदिग्ध।
06:00 PM Apr 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Famous Model Body Found in Bahrain
Advertisement

Famous Model Body Found in Bahrain: हर इंसान को अपनी लाइफ में संघर्ष का सामना करना पड़ता है। अपनी मेहनत के दम पर ही कोई भी इंसान आगे बढ़ता है और सफलता की सीढ़ी चढ़ता है। हालांकि कई बार सक्सेस के चक्कर में कुछ लोगों के साथ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो बस रहस्य बनकर रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक मशहूर मॉडल के साथ, जो एक साल पहले लापता हो गई थीं।

Advertisement

एक साल पहले लापता हुई थी थाई मॉडल

काइकन काएन्नाकम थाईलैंड की एक मशहूर मॉडल थीं, जो एक साल पहले लापता हुई थी। उनको लेकर अब खबर आई है कि उनकी बॉडी बहरीन की मोर्चरी में मिली है। सामने आई जानकारी की मानें तो बताया जा रहा है कि काइकन बीते लंबे टाइम पहले बहरीन चली गई थीं और वहां पर वो एक रेस्तरां में काम करने लगी। इस दौरान काइकन ने अपने परिवार को बताया कि वो वहां जॉब कर रही हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं काइकन 

चाइना टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो 31 साल की काइकन आगे बढ़ना चाहती थी और इसके लिए वो अपने देश से बाहर जाने के मौकों की तलाश में रहती थी। फिर उन्हें बहरीन के एक रेस्तरां में जॉब मिल गई और वो अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए वहां चली गईं। काइकन अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लेटेस्ट अपडेट्स शेयर करती रहती थी, लेकिन फिर अचानक से काएन्नाकम ने पोस्ट करना बंद कर दिया।

Advertisement

अचानक कर दिया पोस्ट करना बंद

साल 2023 अप्रैल में जब काएन्नाकम ने पोस्ट करना बंद कर दिया तो उनकी फैमिली को उनकी चिंता हुई और उन्हें फोन किया गया, लेकिन परिवार का उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद जब कुछ जवाब नहीं मिला, तो मॉडल के परिवार ने थाई एम्बेसी से मदद मांगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 18 अप्रैल को थाई एम्बेसी ने काएन्नाकम की फैमिली को बताया कि एक साउथईस्ट एशियन महिला का शव सलमानिया मेडिकल कॉम्प्लेक्स की मोर्चरी में रखा गया है।

परिवार ने की शव को वापस लाने की मांग

चाइना टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो शव के पैर पर बने टैटू से उनकी फैमिली ने उनकी पहचान की है। रिपोर्ट्स की मानें तो मॉडल की डेथ का कारण शराब के ज्यादा सेवन से तीव्र कार्डियोपल्मोनरी विफलता है। अब काएन्नाकम की फैमिली उनके शव को वापस लाने के लिए मदद की मांग कर रहा है। साथ ही परिवार का मानना है कि काएन्नाकम की मौत संदिग्ध थी।

यह भी पढ़ें- बिना किसी स्टार किड के भी दमदार है फिल्म Main Ladega, क्या है फिल्म की सबसे बड़ी खूबी?

Advertisement
Tags :
Kaikan Kaennakam
Advertisement
Advertisement