खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'इस' डर की वजह से सेट पर नहीं जाना चाहती थीं 'कल्कि' एक्ट्रेस Deepika Padukone, इंटरव्यू वायरल

Deepika Padukone Talk About Her Fears in Debut Movie Om Shanti Om: दीपिका पादुकोण को फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। ऐसे में दीपिका का एक 16 साल पहले दिया इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जो उनकी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' के वक्त का है। इस इंटरव्यू में दीपिका ने अपने डर का जिक्र किया है जो उन्हें फिल्म के सेट पर जाने से पहले लग रहा था। चलिए आपको बताते हैं दीपिका आखिर किस डर की बात कर रही हैं।
06:36 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
Deepika Padukone Talks About Her Fears In an Interview
Advertisement

Deepika Padukone Talk About Her Fears in Debut Movie Om Shanti Om: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में उनके काम की वजह से काफी तारीफें मिल रही हैं। दीपिका ने फिल्म में अपने किरदार से सभी को एक बार फिर काफी इंप्रेस किया है। इस फिल्म में दीपिका ने अपने शानदार अभिनय से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया। दीपिका को अब तक बॉलीवुड में 16 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। अब तक कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों में वो काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी फिल्म से पहले दीपिका के नर्वस और डरे होने की बात सुनी है? अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं दीपिका के उस डर के बारे में जो उन्होंने एक इंटरव्यू में बयां किया था।

Advertisement

दीपिका के 16 साल पहले दिए एक इंटरव्यू के चर्चे अब हो रहे हैं। दरअसल जब दीपिका बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही थीं तो उन्हें बहुत डर लग रहा था। बतौर एक्ट्रेस दीपिका का वो पहला शॉट जिसके बारे में दीपिका ने इंटरव्यू में खुलासा किया था।

'शाहरुख खान ने बहुत मदद की'

इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि सेट पर जाने से पहले वो बहुत डरी हुईं थीं लेकिन जैसे ही वो वहां पहुंचीं तो शाहरुख खान और फराह खान ने उन्हें बहुत कंफर्टेबल कर दिया। उन्होंने ये भी कहा कि अगर शाहरुख खान नहीं होते तो उन्हें बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाती। किंग खान ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है।

इस इंटरव्यू में दीपिका ने माना है कि शाहरुख खान और फराह खान ने उन्हें उस दौरान बहुत गाइड किया। एक न्यूकमर के तौर पर उन्हें काफी मदद मिली जिससे वो उस फिल्म में काम कर पाईं और उससे बेहतरीन डेब्यू शायद ही उन्हें मिल पाता।

Advertisement

लुक्स को लेकर फराह खान ने की मदद

दीपिका ने कहा कि मेरे लुक्स को लेकर मुझे ज्यादा सोचने या मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि डायरेक्टर फराह खान ने मेरे लुक्स पर बहुत काम किया और उन्हें अच्छे से पता था मेरे सभी लुक्स के बारे में।

ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पहचानी जाती है। पूरी दुनिया में उनके शानदार अभिनय, बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी और खूबसूरती के फैंस हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी दीपिका को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें रियल लाइफ में भी दीपिका मां बनने वाली हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के लवकेश कटारिया पर 5 बड़े आरोप, एल्विश यादव का भी हुआ जिक्र

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneKalki 2898 AD
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement