चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kalki 2898 AD Box Office Collection: दूसरे दिन फिल्म ने काटा गदर, हैरान कर देगी कमाई

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की मल्टीस्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा आ गया है।
08:24 AM Jun 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 2
Advertisement

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 2: साउथ के स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद से फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचाते हुए दिखाई दे रही है। 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 92 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी, जबकि दुनियाभर में 175 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं अब दूसरी दिन भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है। हालांकि ओपनिंग डे के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई लेकिन फिल्म जिस मजबूती के साथ सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है, उससे जाहिर है कि आने वाले दिनों में कल्कि की कमाई का सिलसिला इसी तरह से जारी रहेगा।

Advertisement

कल्कि की रिलीज का था इंतजार

आपको बता दें कि पिछले साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्में पठान, जवान और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का जलवा देखने को मिला था। इस साल अजय देवगन की फिल्म शैतान ने सरप्राइज दिया। इसके बाद से प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। इस फिल्म से मेकर्स को ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी काफी उम्मीदें हैं। पहले दिन धांसू कमाई करने के बाद कल्कि ने दूसरे दिन भी कमाल दिखाया है।

यह भी पढ़ें: क्या शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं सोनाक्षी सिन्हा? पति संग हॉस्पिटल में दिखीं तो उठे सवाल

Advertisement

250 करोड़ का आंकड़ा होगा पार

Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 'कल्कि 2898 एडी' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 54 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। इस तरह से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा 149.3 करोड़ रुपये पहुंच गया है। इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जल्द ही ये फिल्म 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। हैरानी की बात ये है कि कल्कि हिंदी वर्जन से ज्यादा तेलुगु में कमाल दिखा रही है। फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में की है। दूसरे नंबर पर हिंदी भाषा में कमाई हुई।

अब तक हुई कमाई के आंकड़े

बता दें कि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने तेलुगु में 91 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। हिंदी भाषा में 45 करोड़, कन्नड़ में 65 करोड़, मलयालम में 4.2 करोड़ और तमिल में 8 करोड़ रुपये की कमाई अब तक हुई है। बता दें कि नाग अश्विन की इस फिल्म में दीपिका और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं।

Advertisement
Tags :
Deepika PadukonKalki 2898 ADPrabhas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement