खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kalki 2898 AD पर लगा चुनावी ग्रहण, क्यों Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म दोबारा हुई पोस्टपोन?

Kalki 2898 AD Update: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिससे फैंस का दिल टूट सकता है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही पोस्टपोन हो गई है। ऐसे में दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।
09:11 AM Apr 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Kalki 2898 AD Update
Advertisement

Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) जब से अनाउंस की गई थी, उसके बाद से फिल्म को लेकर ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। काफी लंबे इंतजार के बाद फिल्म इस साल 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी। अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है, जिससे फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट में फिर से बदलाव कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फैसला लोकसभा चुनाव 2024 की वजह से लिया गया है।

Advertisement

फैंस को करना होगा इंतजार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास और दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड थे। अब खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो लोगों को प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn की Maidaan ‘चक दे इंडिया’ से कितनी अलग? 5 प्वाइंट में समझें

पोस्टपोन करने की क्या है वजह?

दरअसल, देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसका पहला चरण 19 अप्रैल को होगा। वहीं आखिरी चरण के चुनाव 1 जून को संपन्न होंगे। माना जा रहा है कि चुनावी माहौल के चलते बड़े बजट की इस फिल्म पर काफी असर पड़ सकता है। जाहिर है कि लोग चुनाव में बिजी होंगे तो फिल्म के कलेक्शन में फर्क पड़ने की उम्मीद रहेगी। वहीं मेकर्स फिल्म के कलेक्शन को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 की वजह से तेलुगु फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' की रिलीज भी टाल दी गई है।

फिल्म में की गई काफी मेहनत

निर्देशक नाग अश्विन ने आईआईटी बॉम्बे के एक इवेंट के दौरान फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर कहा था, 'हमारे देश में साइंस और फ्रिक्शन पर कम ही फिल्में बनी हैं। हमारी ओर से फिल्म पर काफी मेहनत की गई है। हमें भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी और हमारी उम्मीदों पर खरा उतरेगी।'

ऑफिशियल बयान आना बाकी

बरहाल, फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट में बदलाव को लेकर मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल बयान अब तक सामने नहीं आया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही अपडेट सामने आएगा। बता दें कि फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं। बड़ी स्टार कास्ट के साथ बनाई गई इस फिल्म से मेकर्स को उम्मीदें हैं। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म सिनेमाघरों में जब उतरेगी तो क्या इतिहास रचेगी।

Advertisement
Tags :
Kalki 2898 ADPrabhasSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement