चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kalki 2898 AD का 'कृष्णा' कौन? जिनकी सोशल मीडिया पर बढ़ी डिमांड

Kalki 2898 AD, Krishna Kumar: फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) में भगवान श्री कृष्ण की भूमिका अदा करने वाले एक्टर कौन हैं? जिनको लेकर इंटरनेट पर माहौल बना हुआ है। सोशल मीडिया इनकी खूब चर्चा हो रही है।
03:26 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Krishna Kumar
Advertisement

Kalki 2898 AD, Krishna Kumar: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जिसका अंदाजा फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है। जी हां, फिल्म Kalki 2898 AD ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है। इस फिल्म में हर किरदार ने बेहद कमाल का काम किया है।

Advertisement

भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाई

फिल्म में कई स्टार्स हैं, जो इस फिल्म को खास बनाते हैं। हालांकि इस टाइम सोशल मीडिया इस फिल्म के एक किरदार को लेकर खूब चर्चा हो रही है। जी हां, इंटरनेट पर फिल्म में भगवान श्री कृष्ण की भूमिका अदा करने वाले एक्टर को लेकर खूब बातें हो रही हैं। लोग इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं? आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये एक्टर?

Krishna Kumar

कौन हैं Kalki 2898 AD के Krishna?

इस टाइम इंटरनेट पर कल्कि 2898 एडी के कृष्ण को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हर कोई इनके बारे में जानने के लिए बेकरार है। बता दें कि फिल्म कल्कि 2898 एडी में कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर का रियल नेम भी कृष्ण कुमार ही है। हालांकि फिल्म में कृष्ण कुमार का फेस रिवील नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिससे उन्होंने पुष्टि कर दी है कि वो फिल्म में उन्होंने ही कृष्ण को किरदार निभाया है। फैंस को कृष्ण का रोल बेहद पसंद आ रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो रही बातें

साथ ही इंटरनेट पर इसको लेकर खूब चर्चा भी हो रही है। बता दें कि कृष्ण कुमार ना सिर्फ एक एक्टर हैं बल्कि इसके अलावा वो एक्शन कोरियोग्राफर, निर्देशक और प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में भले ही उन्होंने कुछ ही देर का किरदार निभाया है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इसके बाद उन्हें नई उड़ान भी मिलेगी। इस फिल्म में काम करना एक्टर के लिए एक गोल्डन अपॉर्चुनिटी साबित हो सकता है।

फिल्म 'सरफिरा' में भी दिखेगा जलवा

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म कल्कि 2898 एडी के बाद कृष्ण कुमार सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सरफिरा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर भी फैंस में एक्साइटमेंट लेवल चरम पर है। बता दें कि ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में इसको लेकर बज बनना तो लाजिमी है। देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म में कृष्ण क्या जलवा दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें- हिंदू-मुस्लिम धर्म ने कराया ब्रेकअप, Himanshi Khurana-Asim Riaz के करीबी ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Kalki 2898 ADKrishna KumarPrabhas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement