खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉलीवुड पर फिर Gadar मचाने को तैयार साउथ का सुपरस्टार, स्टंट Pathaan जैसे और एक्शन सीन Jawan जैसे

08:44 PM Sep 07, 2023 IST | Nancy Tomar
Kamal Haasan Video
Advertisement

Kamal Haasan Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में एंट्री कर चुकी है। किंग खान की ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। वहीं, अब साउथ सुपरस्टार कमल हासन भी दमदार एक्शन के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए तैयार है।

Advertisement

इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें दमदार एक्शन और स्टंट सीक्वेंस करते देखा जा सकता है। वहीं, फैंस को एक्टर का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है वीडियो में…

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan से जुड़े इस सवाल का दें जवाब और मुफ्त में पाएं Jawan फिल्म की टिकट

66 साल में एक्शन करता नजर आया साउथ का सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर वायरल है रहे 66 साल के कमल हासन का ये एक्शन वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement

ताबड़तोड़ गोलियां दाग रहे हैं कमल हासन

कमल हासन की इस फिल्म का नाम KH233 है। हालांकि ये अभी इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कमल हासन कैसे कैमरे के सामने रियल गन से ताबड़तोड़ गोलियां दाग रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता मशीन गन भी चला रहे हैं।

एक्शन से भरपूर होगी फिल्म 

वीडियो देखकर ये साफ है कि कमल हासन की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। बॉक्स ऑफिस पर साउथ का ये सुपरस्टार एक बार फिर अपने एक्शन से धमाल मचाने के लिए तैयारी कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता के खाते में कई फिल्में हैं। कमल हासन KH233 के अलावा फिल्म ‘इंडियन 2’ में भी नजर आने वाले हैं।

फैंस को एक्टर की फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार

बता दें कि ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई ‘इंडियन’ का सीक्वल है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तहलका मचाया था। इतना ही नहीं बल्कि कमल फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, फैंस को एक्टर की सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement
Tags :
KamalKamal Haasan filmKamal Haasan VideoKamal Haasan viral VideoKH233
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement