Kangana Ranaut का रेप का तजुर्बा वाले बयान पर पलटवार, पूर्व सांसद को दिया मुहतोड़ जवाब

Kangana Ranaut On Simranjit Singh Mann : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पंजाब के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता सिमरनजीत सिंह मान के उस आपत्तिजनक बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें सांसद ने एक्ट्रेस के लिए रेप का तजुर्बा होने वाली बात कही थी।

featuredImage
Kangana Ranaut And Simranjit Singh Mann.

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut On Punjab Former MP: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने रेप को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि भारत देश रेप को महत्वहीन बनाना कभी बंद नहीं करेगा। आज पंजाब के वरिष्ठ नेता ने रेप की तुलना साइकिल चलाने से की है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि यहां रेप का इस्तेमाल किसी महिला को छेड़ने या फिर उसका मजाक उड़ाने के लिए किया जाता है। बता दें कि कंगना रनौत का ये पलटवार पंजाब के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद के उस बयान पर आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 'कंगना रनौत को रेप का बहुत अनुभव है। आप उनसे पूछ सकते हैं कि ये कैसे होता है? लोगों को शिक्षित करना चाहिए कि ये कैसे होता है।'

क्या था कंगना रनौत का बयान?

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने उत्तरी भारत में हुए किसान आंदोलन के दौरान रेप की घटनाएं होने की बात कही थी। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि अगर केंद्र सरकार ने इस दौरान कड़ा रवैया नहीं अपनाया होता तो किसान आंदोलन के चलते देश में बांग्लादेशी जैसा माहौल बन जाता। एक्ट्रेस के इस बयान की देश में काफी आलोचना की जा रही है। कंगना के इसी बयान पर शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता और पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने उन पर टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी, इमरजेंसी एक्ट्रेस बोलीं-मैं डरने वाली नहीं...

पूर्व सांसद ने क्या की थी टिप्पणी?

पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने करनाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'कंगना रनौत को रेप का काफी अनुभव है। उन्हें पता है कि ये कैसे होता है। आप उनसे ही पूछ  लीजिए। लोगों को शिक्षित किया जाना चाहिए कि रेप कैसे होता है।' उन्होंने कहा था कि सरकार आजादी की पैरवी करने वालों को निशाना बना रही है। सिख स्वतंत्र नहीं हैं। वो अलग देश की उनकी मांग का पूरा सहयोग करते हैं। पूर्व सांसद के इस आपत्तिजनक बयान का अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कंगना रनौत ने पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान पर पलटवार करते हुए कहा कि 'वो मेरी आवाज दबा नहीं सकते। मुझे आज भी रेप की धमकी मिलती है। ऐसा लगता है कि ये देश रेप को घटिया तरीके से पेश करने से नहीं रुकने वाला है। आज ऐ वरिष्ठ नेता ने साइकिल चलाने की तुलना रेप से कर दी है।' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो जो कह लें पर उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता। कंगना नै यह भी स्वीकारा कि किसान आंदोलन को लेकर उनके दिए गए बयान पर उनकी पार्टी भाजपा ने उनकी फटकार लगाई थी।

Open in App
Tags :