होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kangana Ranaut ने ट्रोलर्स को फिर दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- जो मुझे ज्ञान दे रहे हैं...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को कितना भी ट्रोल क्यों नहीं किया जाए, लेकिन एक्ट्रेस अपना जवाब देकर सबके मुंह पर तमाचा-सा जड़ देती हैं। अब फिर एक्ट्रेस ने ऐसा ही कुछ किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
06:01 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
instagram
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने चुनावी सफर को लेकर खूब चर्चा में हैं। हर रोज एक्ट्रेस किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन अब कंगना को भयंकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, लेकिन भई कंगना तो कंगना है... कोई उन्हें कुछ कहें और एक्ट्रेस चुप रहे ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, भले ही लोगों ने कंगना को कितना भी ट्रोल क्यों नहीं किया, लेकिन अब उन्होंने जवाब देकर सबके मुंह पर तमाचा-सा जड़ दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

कंगना रनौत ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम और एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि वो सभी लोग, जो मुझे भारत के पहले पीएम पर ज्ञान देने में लगे हैं उन्हें इस स्क्रीनशॉट को जरूर पढ़ना चाहिए। कंगना ने आगे लिखा कि इसमें लोगों के लिए कुछ सिंपल-सी जानकारी है और वो सभी लोग जो मुझे फिर से पढ़ने का ज्ञान दे रहे हैं उन्हें पता होना जरूरी है कि मैंने 'इमरजेंसी' नाम की एक फिल्म बनाई है।

यूजर्स के लिए एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

इस फिल्म में मैंने एक्टिंग भी की है, लिखा भी है और इसको निर्देशित भी किया है। ये फिल्म नेहरू फैमिली की कहानी के इर्द-गिर्द है। इसलिए प्लीज कोई मैन्सप्लेनिंग न करें। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर मैंने इसके आगे आपके आईक्यू के बारे में कुछ कहा तो आपको लगेगा कि मुझे जानकारी नहीं, अच्छा जोक है, लेकिन बहुत ही घटिया है।

Advertisement

Kangana Ranaut

क्या था मामला?

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप सामने आया। इस वीडियो क्लिप में कंगना रनौत ने सुभाष चंद्र बोस का आजाद भारत का पहला प्रधानमंत्री बताया है। बता दें कि ये वीडियो टाइम्स नाउ समिट के दौरान का है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को लेकर तरह-तरह की बातें करनी शुरू कर दी। वहीं, अब कंगना ने इसी ट्रोलिंग पर यूजर्स को जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें- Ramayana के डायरेक्टर का बड़ा एक्शन, Nitesh Tiwari ने सेट पर क्यों लगाई No-Phone पॉलिसी?

Open in App
Advertisement
Tags :
EmergencyKangana Ranaut
Advertisement
Advertisement