खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut ने आरोपी महिला CISF जवान के खिलाफ नहीं कराई FIR, अभी भी चल रही जांच

Kangana Ranaut: कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। हर तरफ एक्ट्रेस को लेकर बातें हो रही हैं। गॉसिप टाउन में भी ये मामला सातवें आसमान पर हैं। हालांकि अभी तक इस केस में कंगना ने आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराई है।
02:29 PM Jun 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut: कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत को लेकर इन टाइम हर तरफ चर्चा हो रही है। बीते दिन हुए थप्पड़ कांड के बाद मामला गरमाता गया और ये लाइमलाइट में आ गया। ऐसे में अब हर किसी की नजरें इस पर मामले के लेटेस्ट अपडेट पर टिकी हुई है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर चल क्या रहा है? हालांकि इस केस में तरह-तरह की बातें भी सामने आ रही हैं, लेकिन हालिया सामने आई जानकारी लोगों को थोड़ा हैरान जरूर कर सकती है।

Advertisement

महिला CISF जवान ने कंगना को जड़ा तमाचा

जी हां, हाल ही में आई जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि इस मामले में अभी भी जांच हो रही है और अभी तक केस में किसी ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। बता दें कि जैसे ही थप्पड़ कांड की जानकारी सामने आई तो घटना के तुरंत बाद आरोपी महिला CISF जवान को हिरासत में ले लिया गया। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया। तब जानकारी आई थी कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर की तैयारी की जा रही है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

कंगना ने अभी तक नहीं कराई एफआईआर

लेटेस्ट जानकारी की मानें तो सामने आया है कि इस मामले में अभी भी जांच की जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि डीएसपी एअरपोर्ट ने भी इस पर कहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभी तक इस पर कोई एफआईआर नहीं कराई है। बता दें कि जैसे ही ये घटना सामने आई, तो आग की तरह फैल गई और हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी। जहां कुछ लोग इस पर एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे है, तो कुछ लोग अलग ही भाषा बोल रहे हैं।

Advertisement

आगे क्या होगा?

हालांकि अभी तक इस मामले में अलग-अलग बातें कही जा रही हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत इस केस में आरोपी महिला CISF जवान पर एफआईआर दर्ज कराएगी या नहीं। हालांकि इस मामले पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया था। कंगना ने घटना के बाद वीडियो जारी कर कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं, मैं जब चेंकिग के लिए वहां से निकली, तो दूसरे केबिन की एक महिला ने आकर मुझे थप्पड़ मारा और गालियां देने लगी। अब इस मामले पर आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इस टाइम हर तरफ ये सुर्खियों में छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- अगर थप्पड़ जड़ा है, तो कहां है वीडियो? CISF महिला जवान के भाई ने Kangana Ranaut को चांटा जड़ने पर उठाए सवाल

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement