Emergency रिलीज से पहले बनी नंबर 1, अपकमिंग फिल्मों को पछाड़ा

Kangana Ranaut Emergency: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर भले ही बवाल मचा हो लेकिन एक मामले में इसने आने वाली दूसरी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

featuredImage
Kangana Ranaut.

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है लेकिन उससे पहले ही फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। हाल ही में कंगना ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से अभी तक सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के सदस्य उन्हें धमका रहे हैं। इसके अलावा शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने भी फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। इन सभी विवादों को देखकर साफ है कि 'इमरजेंसी' की रिलीज पर तलवार लटकी है।

इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार

बता दें कि कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' की रिलीज को लेकर भले ही बवाल मचा हुआ हो लेकिन एक मामले में इस फिल्म ने बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार समेत कई स्टार्स की फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें पछाड़कर कंगना रनौत की फिल्म सबसे बड़ी प्रतीक्षित फिल्म बन गई है। यानी कि फैंस कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने रिलीज से पहले इमरजेंसी की कहानी लीक की, बोलीं- इन सीन्स पर बवाल क्यों?

बुक माय शो की लिस्ट हुई जारी

बुक माय शो ऐप पर कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को 2024 की मच अवेटेड बॉलीवुड फिल्म का नाम दिया गया है। बुक माय शो पर आने वाली बाकी फिल्मों की रैकिंग भी दी गई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आने वाली किस फिल्म को कहां जगह दी गई है। इस पूरी लिस्ट को देखने के बाद साफ जाहिर है कि भले ही फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा हो लेकिन लोग कंगना रनौत की  'इमरजेंसी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अजय देवगन और कार्तिक आर्यन में टक्कर

आपको बता दें कि इस पूरी लिस्ट में अजय देवगन की 'सिंघम अगेन', कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3', अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' और वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। लिस्ट के साथ ही फिल्मों में टॉप इंटरेस्टेड नंबर भी दिए गए हैं। बता दें कि अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होनी है। माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों के बीच में बड़ा टकराव होने वाला है।

Open in App
Tags :