whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Emergency के किस-किस सीन पर विवाद? kangana Ranaut ने वीडियो कॉल पर रिवील की कहानी

Kangana Ranaut Emergency Controversy: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने से पहले विवादों में फंसती जा रही है। फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है। अब कंगना ने बताया कि फिल्म के किस-किस सीन पर विवाद है।
07:40 AM Aug 31, 2024 IST | Jyoti Singh
emergency के किस किस सीन पर विवाद  kangana ranaut ने वीडियो कॉल पर रिवील की कहानी
Kangana Ranaut.

Kangana Ranaut Emergency Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म 1975 के देश में लगाए गए आपातकाल पर आधारित है, जिसमें एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना की ये फिल्म पिछले कई साल से चर्चा में रही है। ये फिल्म इस साल 2024 की शुरुआत में रिलीज होनी थी लेकिन देश में लोकसभा चुनाव के चलते इसकी रिलीज टल गई।

अब जब 6 सितंबर को 'इमरजेंसी' की रिलीज का वक्त आया तो इस पर बवाल होना शुरू हो गया है। फिल्म पर सिख समुदाय के लोगों ने आपत्ति जाहिर करते हुए एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं कंगना की 'इमरजेंसी' को सेंसर बोर्ड की ओर से पास तक नहीं किया गया है। ऐसे में फिल्म की रिलीज पर तलवार लटकती दिखाई दे रही है।

सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खबर थी कि इसे सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूरी दे दी गई है। अब एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि ये महज अफवाह है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनकी फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से पास नहीं किया गया है। इसके साथ ही कंगना ने दावा किया कि उन्हें केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के सदस्यों की तरफ से धमकियां दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का रेप का तजुर्बा वाले बयान पर पलटवार, पूर्व सांसद को दिया मुहतोड़ जवाब

किन-किन सीन पर हो रहे हैं विवाद?

कंगना रनौत ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' के किस-किस सीन पर विवाद हो रहा है। एक्ट्रेस ने कहा, 'ऐसी अफवाह चल रही है कि इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है। ये झूठ है। सच में हमारी फिल्म को पहले ही मंजूरी दे दी गई थी लेकिन कई धमकियों की वजह से इसका प्रमाणन रोक दिया गया है।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हमारी फिल्म के कई सीन पर विवाद हो रहा है। हमे कहा जा रहा है कि फिल्म में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या, जरनैल सिंह भिंडरावाले और पंजाब के दंगों को न दिखाएं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि फिर क्या दिखाएं? फिल्म में ब्लैकआउट है?'

एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स कर रहे रिएक्ट

एक्ट्रेस ने दुखी मन से आगे कहा कि 'ये मेरे लिए बहुत अविश्वसनीय समय है और इस देश की इस स्थिति को लेकर मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं।' एक्ट्रेस की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म बहुत ही शानदार है। इमरजेंसी का पूरा कला सच दिखाया है इसलिए कांग्रेस और खालिस्तानी आतंकवादियों की बौखलाहट दिख रही है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सभी लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह तालिबान नहीं कंगना जी आपके साथ पूरा देश है आप निडर होकर अपने कार्य को अंजाम दें।'

कंगना को मिल रही जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। हालांकि रिलीज से पहले ही शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने CBFC को एक कानूनी नोटिस भेजते हुए फिल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग की है। नोटिस में दावा किया गया है कि ये 'सांप्रदायिक' तनाव को बढ़ा सकती है। साथ ही देश की जनता को गलत मैसेज दे सकती है। इस बीच कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी तक दी गई है, जिसके चलते एक्ट्रेस ने पुलिस से सहायता की मांग की थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो