Emergency में किसने निभाया क्या रोल? फिल्म की कहानी ही नहीं 'कास्ट' पर भी 'आपातकाल'

Emergency Cast: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर रोक लग चुकी है। हर कोई इस फिल्म के बारे में चर्चा कर रहा है। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले इसके किरदारों को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है।

featuredImage
Kangana Ranaut Film Emergency Controversy

Advertisement

Advertisement

Emergency Cast: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को अपनी रिलीज से चंद दिन पहले ही बड़ा झटका लगा। फिल्म पर उसकी रिलीज से पहले ही रोक लगा दी गई। 'इमरजेंसी' के विवाद पर खूब बवाल हो रहा है। साथ ही कंगना रनौत भी अपनी फिल्म को लेकर बड़े-बड़े बोल-बोल रही हैं। फिल्म को लेकर कंगना को जान से मारने की धमकी भी मिली है। साथ ही फिल्म का एक किरदार ऐसा भी है जिसको लेकर लोग कंफ्यूज हैं। 'इमरजेंसी' में किसने क्या रोल निभाया है? आइए जानते हैं...

किसने निभाया किसका रोल?

कंगना रनौत

फिल्म 'इमरजेंसी' में अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। इस फिल्म से कंगना के कई लुक सामने आए हैं, जिसमें वो बिल्कुल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं। फिल्म में लीड एक्ट्रेस होने की वजह से फिल्म की ज्यादातर जिम्मेदारी कंगना के कंधों पर है। हालांकि फिल्म पर रिलीज से पहले रोक लगना इसकी कमाई पर भी असर डाल सकता है।

विशाख नायर

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में मलायाली एक्टर विशाख नायर भी हैं। फिल्म में विशाख संजय गांधी के रोल में हैं। हालांकि विशाख के किरदार को लेकर बड़ा कंफ्यूजन लोगों को हो रहा है। साथ ही एक्टर को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इसकी जानकारी विशाख ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। साथ ही अपने रोल का भी बखान किया था।

श्रेयस तलपड़े

फिल्म 'इमरजेंसी' में अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी नजर आने हैं। इस फिल्म में श्रेयस का रोल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी है। फिल्म में उनके किरदार को लेकर खूब बातें हो रही हैं, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अब फिल्म के सभी किरदार ओझल नजर आते हैं।

फिल्म में और कौन-कौन?

इसके अलावा इस फिल्म में महिमा चौधरी, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक, अनुपम खेर, अधीर भट्ट जैसे कई बड़े कलाकार शामिल है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या फिल्म को रिलीज किया जाएगा या नहीं? बता दें कि इसके पहले भी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। हालांकि कई बार पोस्टपोन होने के बाद फिल्म की फाइनल रिलीज डेट 6 सितंबर थी, लेकिन अब फिल्म पूरी तरह से रोक दी गई है।

यह भी पढ़ें- Netflix स्ट्रीमिंग से क्यों नहीं हटा सकते IC 814? कंधार हाइजैक पर बनीं वेबसीरीज पर विवाद

Open in App
Tags :