खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut जमीन पर बैठ खाना खाती दिखीं, चुनावी मोड में एक्टिव हुईं Queen

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपने चुनावी सफर को लेकर खूब चर्चा में हैं। बीते दिन यानी 1 अप्रैल को एक्ट्रेस ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ परिचय मीटिंग की थी। वहीं, अब कंगना पार्टी के लोगों के साथ बैठकर जमीन पर खाना खाती नजर आ रही हैं।
09:38 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar
instagram
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने चुनावी सफर को लेकर खूब चर्चा में हैं। बीते दिन यानी 1 अप्रैल को एक्ट्रेस ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ परिचय मीटिंग की थी। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंगना पार्टी के लोगों के साथ बैठकर जमीन पर खाना खाती नजर आ रही हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

Advertisement

इंटरनेट पर सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर कंगना रनौत के वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है और वो जमीन पर बैठकर बाकी सभी लोगों के साथ खाना खा रही है। इस वीडियो में कंगना की सादगी साफ झलक रही है। हालांकि वीडियो पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्या बात है। दूसरे यूजर ने कहा कि गुड, आप बहुच अच्छा कर रही हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि अच्छी बात है। इस तरह यूजर्स एक्ट्रेस के तारीफ कर रहे हैं।

मंडी से चुनावी मैदान में कंगना

बता दें कि कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में उम्मीदवार उतारा है। जबसे एक्ट्रेस ने राजनीति के मैदान में कदम रखा है कंगना कांग्रेस पर पलटवार करती भी नजर आई हैं। इसके अलावा अगर एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री अपने अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में है।

Advertisement

14 जून को रिलीज होगी एक्ट्रेस की फिल्म

हालांकि फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव हो चुका है, लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस की ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कंगना की पिछली रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में एक्ट्रेस को अपनी इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं। हालांकि अब ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही परा लगेगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किस तरह से कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें- DDLJ के लिए क्यों Tom Cruise थे Aditya Chopra की पहली पसंद? Yash Chopra की एंट्री पर चेंज हुआ था ‘राज’

Advertisement
Tags :
BJPKangana Ranautlok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement