होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राजा बेटा मुझे बहुत मिले हैं, मैंने फिल्मों से हीरो ही खत्म कर दिए, जनसभा में Kangana Ranaut के तीखे बोल

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों खूब जोर-शोर से चुनाव प्रचार में बिजी हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में हैं। जब से कंगना ने राजनीति के मैदान में कदम रखा है, तब से एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं।
08:58 PM Apr 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut, image credit- instagram
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब जोर-शोर से चुनाव प्रचार में बिजी हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में हैं। जब से कंगना ने राजनीति के मैदान में कदम रखा है, तब से एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में कंगना ने एक बार फिर से बिना नाम लिए विपक्ष पर निशाना साधा है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Advertisement

कंगना ने साधा निशाना

दरअसल, मनाली में चुनावी जनसभा के दौरान हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और हिमाचल के पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसा है। जी हां, कंगना ने कहा कि एक बड़ा पप्पू दिल्ली में बैठा है और छोटा पप्पू हिमाचल में है। इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने आगे कहा कि छोटे पप्पू का कहना है कि कंगना गौमांस खाती है।

आपके पास अगर कोई सबूत है तो जनता को दिखाए- कंगना

कंगना के तीखे बोल यहीं नहीं रूके। जी हां, एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यदि आपके पास सबूत है या फिर आपके पास कोई वीडियो, रेस्टोरेंट का बिल, फोटो कुछ भी है तो जनता को दिखाए। बता दें कि हाल ही में विक्रमादित्य सिंह ने बीफ खाने को लेकर भाजपा और कंगना पर तीखा हमला बोला था। अब कंगना 5 दिन बाद मुंबई से लौटी तो एक्ट्रेस ने आज मनाली में इसका जवाब दिया है।

Advertisement

ऐसे राजा बेटा मुझे बहुत मिले हैं- कंगना

जनसभी में कंगना ने कहा कि ऐसे राजा बेटा मुझे बहुत मिले हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे बहुत से लोगों से सामना हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री में लड़कियों को इस्तेमाल करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ जब मैंने आवाज उठाई तो मुझे जेल में डालने की कोशिश की गई, लेकिन मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सके। मैंने अपनी फिल्मों से हीरो ही खत्म कर दिए। बता दें कि अब कंगना का ये बयान खूब चर्चा में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- Oscars 2025: 97वें Academy Awards का ऐलान, जानें भारत में कब देख सकेंगे लाइव प्रसारण?

Open in App
Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement