चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मॉडलिंग डेज में ऐसी दिखती थी मंडी सीट की नई सांसद, क्या आपने देखी हैं Kangana Ranaut की ये तस्वीरें?

Kangana Ranaut Modeling Days Photo: कंगना रनौत ने मंडी सीट से जीत अपने नाम कर ली है। एक्ट्रेस ने इस चुनाव के लिए दिन-रात एक किया हुआ था। उसी का नतीजा है कि अब एक्ट्रेस को इस चुनाव में जीत मिली है। हर कोई कंगना को बधाई दे रहा है।
02:28 PM Jun 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut Modeling Days Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने राजनीति के सफर को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, एक्ट्रेस के लिए राजनीति में आने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ है। कंगना रनौत को मंडी सीट से जीत मिली हैं और अब एक्ट्रेस खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस के पुराने बीते दिनों के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिन पर लोगों का जमकर रिएक्शन आ रहा है। हालांकि अब यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

कमाल की एक्ट्रेस हैं कंगना रनौत

दरअसल, जूम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत का एक थ्रोबैक फोटोज का वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ये कंगना की मॉडलिंग डेज की फोटोज हैं। सामने आई फोटोज में कंगना बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती पर किसी का भी दिल आ जाए। वहीं, अब इस वीडियो पर यूजर्स का भी रिएक्शन भर-भरकर सामने आ रहा है।

Kangana Ranaut

Advertisement

Kangana Ranaut

यूजर्स ने दी कंगना को जीत की बधाई

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि वो जीतने के लिए ही बनी है। दूसरे यूजर ने लिखा कि कंगना रियल क्वीन है। तीसरे यूजर ने लिखा कि कंगना को बहुत बधाई। एक और यूजर ने लिखा कि कंगना का जीतना तय था। नेटिजंस इस पोस्ट पर कंगना के राजनीति में आने को लेकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे कंगना का नाम मंडी सीट से बतौर उम्मीदवार सामने आया था, तबसे ही एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई थी।

लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना को मिली जीत

कंगना ने बेहद जोरों-शोरों से लोकसभा चुनाव 2024 का प्रचार-प्रसार भी किया है। एक्ट्रेस ने बारिश, धूप, गर्मी हर तरह के मौसम में लोगों के साथ जुड़ने की कोशिश की है। उसी का नतीजा है कि आज कंगना को मंडी सीट से जीत हासिल हुई है। बता दें कि कंगना ने 74 बजार 755 वोटों के अंतर से विक्रमआदित्य को करारी हार का सामना कराया है। जैसे ही कंगना की मंडी से जीत पक्की हुई, तो आम से लेकर सेलेब्स तक ने एक्ट्रेस को बधाई दी। हर कोई कंगना को उनकी जीत की बधाई दे रहा है। बताते चलें कि कंगना रनौत ना सिर्फ अपने राजनीतिक सफर बल्कि अपनी फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में हैं। जी हां, जल्द ही एक्ट्रेस की फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लोग बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Kangana Ranaut

यह भी पढ़ें- लोगों का दिमाग हिला रहा Anupam Kher का ये पोस्ट, यूपी में BJP के शॉकिंग रिजल्ट पर एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement