'मुझे नफरत है ऐसे लोगों से', नेपोटिज्म पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, Priyanka Chopra का भी लिया नाम

Kangana Ranaut on Nepotism in Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपनी बेबाकी से राय रखी है। इस दौरान कंगना ने ग्रुपिज्म की बात की। कंगना ने अपनी फिल्म 'फैशन' का भी जिक्र किया।

featuredImage
Kangana Ranaut on Nepotism in Bollywood

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut on Nepotism in Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बोल्ड और बेबाकी भरे बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं। अब कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है। कंगना ने बताया है कि कैसे बॉलीवुड में नेपोटिज्म चलता है और उन्हें इस बात से बहुत ज्यादा नफरत है। कंगना ने इंटरव्यू में फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी काफी बातें की। इस दौरान वो नेपोटिज्म के मुद्दे पर एक बार फिर भड़क गईं। क्या कुछ कहा कंगना रनौत ने चलिए आपको बताते हैं।

कंगना रनौत ने नेपोटिज्म पर क्या कहा?

‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी जर्नी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि 'मेरी जर्नी बहुत ही अलग रही है। बाकी सब एक्टर्स की तुलना में मेरी जर्नी अलग रही है। मैं जब नई-नई आई थी तो मुझे समझ ही नहीं आता था कि यहां पर क्या हो रहा है। यहां कुछ लोगों ने अपना ग्रुप बनाया हुआ है। मैंने भी नेपोटिज्म फेस किया है और बहुत ज्यादा नफरत है मुझे ऐसे लोगों से जो ये सब करते हैं। कंगना ने कहा कि मेरा मोटिव है कि मुझे ऐसे लोगों से दूर रहना है। मुझे इन सब का हिस्सा नहीं बनना है।'

कंगना ने प्रियंका चोपड़ा का भी लिया नाम

बी-टाउन एक्ट्रेस ने अपने करियर पर बात करते हुए अपनी फिल्म 'फैशन' का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैंने जब ये फिल्म की थी तो प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बन चुकी थीं। उन्हें मॉडलिंग की दुनिया के बारे में पता था लेकिन मैं किसी पेजेंट का हिस्सा नहीं रही थीं। इसलिए मुझे बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। मैंने अपने किरदार को निभाने के लिए काफी रिसर्च किया।

कंगना बोलीं- मैं अपनी मिमिक्री ध्यान से देखती हूं

इस इंटरव्यू में जब कंगना से पूछा गया कि बीजेपी की नेता होने के बावजूद उन्होंने कैसे इंदिरा गांधी के किरदार को जस्टिफाई किया है। इस पर कंगना ने कहा कि उन्होंने पर्दे पर किरदार के साथ नाइंसाफी नहीं की है। कंगना ने कहा कि 'मैं बीजेपी लीडर तो बाद में बनी हूं। ये फिल्म बनकर तैयार कब की हो गई थी। अभी जून में नतीजे आने के बाद मैं एमएलए बनी हूं। राजनीति की दुनिया में तो मैं तब आई ही नहीं थी जब फिल्म बना रहे थे।' इसके अलावा इस इंटरव्यू में कंगना ने अपनी मिमिक्री करने वालों को लेकर भी बयान दिया। कंगना ने कहा कि मेरी काफी लोग मिमिक्री करते हैं लेकिन इससे मुझे गुस्सा नहीं आता। ना ही मैं नाराज होती हूं क्योंकि वो बहुत बारीकी से मुझे मिमिक करते हैं और मुझे अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड संग बॉलीवुड अभिनेत्री ने की शादी, लिपलॉक की तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी

Open in App
Tags :