होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shekhar Suman से पहले BJP में शामिल हो चुके हैं ये फिल्मी सितारे, एक तो नंबर वन की एक्ट्रेस

Celebes Who Join BJP, Lok Sabha Election 2024: अभिनेता शेखर सुमन ने राजनीति में वापसी कर ली है। शेखर के अलावा कई और स्टार्स भी राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है?
04:33 PM May 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Shekhar Suman, image credit- Google
Advertisement

Celebes Who Join BJP, Lok Sabha Election 2024: इन दिनों देश में चुनावी माहौल है और ऐसे में राजनीति को लेकर चर्चा होना भी बनता है। हालांकि फिल्मी सितारे भी राजनीति के मैदान में उतरने से बिल्कुल पीछे नहीं हट रहे हैं। आज अभिनेता शेखर सुमन ने राजनीति में वापसी की और वो बीजेपी ज्वाइन कर फिर से चर्चा में आ गए, लेकिन सिर्फ शेखर ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत के कई सितारे राजनीति में उतर चुके हैं, जिनमें एक तो कमाल की एक्ट्रेस हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस-किस ने इस बार बीजेपी ज्वाइन की?

Advertisement

कौन-कौन राजनीति के मैदान में?

कंगना रनौत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत ने इस साल राजनीति में एंट्री कर ली है। कंगना को बीजेपी से टिकट मिला है। एक्ट्रेस हिमाचल प्रेदश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में हैं। आए दिन अभिनेत्री का कोई ना कोई बयान सामने आता रहता है, जिससे वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं ब्लकि कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

शेखर सुमन

इन दिनों हीरामंडी के जुल्फिकार साहब भी खूब चर्चा में हैं। अब भई उन्होंने काम ही इतना कमाल का किया है कि लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। एक्टर ने भी आज राजनीति में वापसी कर ली है। शेखर सुमन की बीजेपी में एंट्री कई लोगों को हैरान कर सकती है। बता दें कि शेखर ने साल 2009 में शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पटना साहिब से चुनाव लड़ा था।

Advertisement

रुपाली गांगुली

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के भी बीजेपी ज्वाइन करने की खबरें सामने आई। विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में रुपाली ने पार्टी में एंट्री की। हालांकि रुपाली राजनीति में कदम रखेंगी इसको लेकर पहले कोई खबर सामने नहीं आई थी और अभिनेत्री का अचानक से राजनीति में आना फैंस को थोड़ा हैरान जरूर कर गया।

अरुण गोविल

टीवी के राम यानी अभिनेता अरुण गोविल ने भी कुछ दिन पहले बीजेपी ज्वाइन की है। एक्टर मेरठ से चुनावी सीट पर हैं। बता दें कि मेरठ में दूसरे चरण का चुनाव हो चुका है। देखने वाली बात होगी कि क्या अरुण गोविल को जीत मिलेगी या नहीं। बताते चलें कि अरुण गोविल के अपोसिट इंडिया महागठबंधन की सपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा चौहान मेरठ से चुनावी मैदान में हैं।

रवि किशन

अभिनेता रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने कुछ दिन पहले एक्टर की पत्नी होने का दावा किया और कहा कि शिनोवा शुक्ला नाम की उनकी बेटी रवि किशन की हैं। ये मामला अब कोर्ट में हैं। अभिनेता साल 2019 से बीजेपी के टिकट पर गोरखपुर से सांसद हैं। बता दें कि एक्टर गोरखपुर से चुनावी मैदान में हैं। इस सीट पर आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा।

यह भी पढ़ें- Met Gala 2024 के लिए इंस्पिरेशन बनीं Urfi Javed, यूजर्स बोले- उर्फी ये सब करके छोड़ चुकी

Open in App
Advertisement
Tags :
Arun GovilBJPKangana Ranautlok sabha election 2024Rupali GangulyShekhar Suman
Advertisement
Advertisement