whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut का बॉलीवुड छोड़ने पर यू-टर्न, बोलीं- मेरे लिए पहले इमरजेंसी...

Kangana Ranaut U-Turn On Quit Bollywood Industry: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने को लेकर चर्चा में थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस अपने इस बयान पर स्पष्ट कर दिया है कि वो इंडस्ट्री नहीं छोड़ रही हैं।
03:09 PM May 07, 2024 IST | Jyoti Singh
kangana ranaut का बॉलीवुड छोड़ने पर यू टर्न  बोलीं  मेरे लिए पहले इमरजेंसी
Kangana Ranaut.

Kangana Ranaut U-Turn On Quit Bollywood Industry: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीते दिन एक बयान दिया था, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अगर चुनाव जीत गईं तो अपने क्षेत्र के विकास पर फोकस करेंगी। उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जाने लगे कि शायद वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात कर रही हैं। हालांकि अब कंगना ने अपनी बात को स्पस्ट शब्दों में रखते हुए कहा है कि वो फिल्म इंडस्ट्री अभी नहीं छोड़ सकती हैं। उनके अभी कई सारे प्रोजेक्ट होल्ड पर हैं।

बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं। पिछले काफी दिनों से वो लगातार रैलियां और चुनाव प्रचार में बिजी चल रही हैं। इस सब के बीच कंगना अपने बयानों के चलते भी काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं।

इंडस्ट्री छोड़ने पर दिया था इशारा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में कंगना रनौत का चुनावी रैली के बीच एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था, कि अगर उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 में सफलता मिलती है तो वो सिर्फ एक चीज पर फोकस करेंगी। इसके अलावा कंगना ने अपनी तुलना महानायक अमिताभ बच्चन से भी की थी। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में बिग बी के बाद सबसे ज्यादा प्यार और सम्मान उन्हें दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Jolly LLB 3 पर रिलीज से पहले विवाद क्यों? वकील बोले- Akshay-Arshad की फिल्म ज्यूडिशियरी के खिलाफ

अपने बयान पर मारा यू-टर्न

इंडस्ट्री छोड़ने के कयास लगने के बाद से कंगना रनौत के फैंस का दिल भी टूट गया था। हालांकि अब कंगना ने खुद अपने बयान पर सफाई दे दी है। एक्ट्रेस ने कहा है कि बॉलीवुड नहीं छोड़ रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, 'मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी नहीं छोड़ सकती हूं। मेरी बहुत सी फिल्में अभी पाइपलाइन में हैं।'

इमरजेंसी की रिलीज भी टली

कंगना रनौत के इस बयान से साफ हो गया है कि फिलहाल तो वो इंडस्ट्री छोड़ने के मूड में नहीं हैं। हालांकि फ्यूचर में वो क्या फैसला लेती हैं? इसके बारे में वक्त ही बताएगा। गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' काफी दिनों से चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया था। उनका कहना था कि वो अभी चुनाव पर फोकस करना चाहती हैं। बता दें कि 'इमरजेंसी' जून में रिलीज होने वाली थी।