खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut ने CM एकनाथ शिंदे का बचाव करते हुए कहा- नेता राजनीति नहीं करेंगे तो क्या गोल-गप्पे बचेंगे?

Kangana Ranaut on Shankaracharya: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल बढ़ा दी है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और शंकराचार्य स्वामी के बीच छिड़े विवाद में कंगना कूद गई हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री शिंदे का समर्थन किया है।
09:43 AM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut on Shankaracharya: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं। मुद्दा कोई भी हो, एक्ट्रेस अपनी राय जरूर रखती हैं। वहीं अपने सीधे जवाबों के लिए कंगना अक्सर चर्चा में भी बनी रहती हैं। एक बार फिर कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक बार फिर बेबाक बयान दिया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और शंकराचार्य स्वामी के बीच छिड़े विवाद में कंगना कूदी हैं। मुख्यमंत्री का समर्थन करते हुए कंगना ने एक ऐसी पोस्ट लिखी है, जिससे इंटरनेट पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है।

Advertisement

कंगना ने शंकराचार्य स्वामी पर साधा निशाना

दरअसल, कंगना रनौत के निशाने पर इस बार कोई और नहीं, बल्कि उत्तराखंड के शक्तिपीठ के ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ( Swami Avimukteshwaranand ) हैं। एक्ट्रेस ने शंकराचार्य स्वामी को लेकर ही अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया।

कंगना ने अपने पोस्ट में ये लिखा है...

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने सोमवार (15 जुलाई) को उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की थी। इस मौके पर शंकराचार्य का आशीर्वाद लेने के लिए पूरा ठाकरे परिवार वहां मौजूद था। इस मुलाकात के बाद शंकराचार्य ने मीडिया के सामने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री शिंदे की आलोचना की।

कंगना रनौत द्वारा लिखी गई पोस्ट का स्क्रीन शॉट

अविमुक्तेश्वरानंद ने बताई अपनी इच्छा

शंकराचार्य ने कहा कि उद्धव ठाकरे के साथ बड़ा धोखा हुआ है। उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे जल्द ही दोबारा मुख्यमंत्री भी बनें। इसके आगे अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि सनातन धर्म में विश्वासघात एक बहुत बड़ा पाप है। उद्धव ठाकरे के साथ विश्वासघात हुआ है, जिस तरीके से विश्वासघात करके एक हिंदूवादी पार्टी को तोड़ा गया और उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद से हटाया गया, वह ठीक नहीं है। जब तब वह पुनः मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान नहीं हो जाता, तब तक हम सबके मन में पीड़ा और दर्द दूर नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें- ट्रैवल इन्फ्लुएंसर Aanvi Kamdar कौन? जिसकी मौत, रील बनाते हुए 300 फीट गहरी खाई में गिरी

कंगना ने लिया एकनाथ शिंदे का पक्ष

वहीं अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने एकनाथ शिंदे का पक्ष लेते हुए इस पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर वार-पलटवार करने से पीछे नहीं हट रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी छिड़ गई है।

Advertisement
Tags :
Eknath ShindeKangana RanautSwami Shankaracharya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement