Kangana Ranaut किसकी बनेगी दुल्हन? इमरजेंसी पोस्टपोन के बीच बताई दिल की बात

Kangana Ranaut on her Marriage: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज से पहले ही पोस्टपोन हो गई है। इस बीच एक्ट्रेस ने एक टीवी शो के दौरान अपनी शादी पर बात की और बताया कि वो किससे शादी करेंगी।

featuredImage
Kangana Ranaut.

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut on her Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। विवादों के बीच एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज पर ब्रेक लगा दी गई है। पहले ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन अब लगता है कि कंगना को अपनी फिल्म दर्शकों तक लगाने के लिए मशक्कत करनी होगी। जाहिर है कि कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं। इस बीच एक्ट्रेस 'आपकी अदालत' में पहुंची जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातचीत की। इसके साथ ही शादी को लेकर भी अपने दिल की बात बताई। कंगना ने बताया कि कब और किससे शादी करेंगी।

शादी को लेकर क्या बोलीं कंगना?

कंगना रनौत ने रजत शर्मा के शो 'आपकी अदालत' में अपनी शादी को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि उनकी लाइफ में इर्द-गिर्द कई नकारात्मक चीजें हो रही हैं। इन्हीं नकारात्मक पब्लिसिटी का असर उनकी शादी पर भी पड़ा है। जब कंगना से पूछा गया कि वो किस से शादी करना पसंद करेंगी एक्टर या फिर कोई पॉलीटीशियन? इस पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि 'शादी को लेकर मेरे विचार काफी ज्यादा अच्छे हैं। मुझे भी यही लगता है कि हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है।'

क्यों नहीं हो पा रही कंगना की शादी?

शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'लोगों ने मुझे काफी बदनाम कर रखा है। लगता है कि ये लोग मेरी शादी नहीं होने देंगे।' कंगना ने हंसते हुए कहा कि 'मेरे ऊपर इतने सारे कोर्ट केस हैं कि जब भी शादी को लेकर बात बननी शुरू होती है, तभी पुलिस घर पर आ जाती है। कभी समन आ जाता है।' कंगना ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए आगे कहा कि 'एक बार शादी फिक्स हुई थी, मेरे होने वाले सास-ससुर घर पर ही थे, उसी वक्त समन आ गया। मुझे लगता है कि शादी के बीच ये भी साइड इफेक्ट ही है।'

कंगना रनौत ने अपनी बात को कंपलीट करते हुए आगे बताया कि ये सब सिर्फ मजाक है। इस तरह एक्ट्रेस ने बहुत ही स्मार्टनेस दिखाते हुए जवाब को टाल दिया और नहीं बताया कि वो शादी एक्टर या पॉलीटीशियन किसके साथ करना चाहती हैं।

इंदिरा गांधी के किरदार में हैं कंगना रनौत

गौरतलब है कि कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस 'आपकी अदालत' में भी पहुंची थीं। बता दें कि एक्ट्रेस की फिल्म 1975 को देश में लगाए गए आपातकाल पर बेस्ड है। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और विशाल नायर हैं।

Open in App
Tags :