कंगना रनौत नहीं तो कौन करेगा Lock Upp 2 को होस्ट? सलमान खान के 'बिग बॉस 18' को मिलेगी टक्कर

Kangana Ranaut Will Host Lock Upp 2: एकता कपूर के शो 'लॉकअप 2' को लेकर अपडेट सामने आया है। खबरों की मानें तो अक्टूबर में शो के नए सीजन को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही स्ट्रीम किया जाएगा लेकिन इस बार शो को क्या बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ही होस्ट करेंगी या फिर इस बार कोई और नया होस्ट नजर आएगा।

featuredImage
Kangana Ranaut Will Host Lock Upp 2 or not

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut Will Host Lock Upp 2 or not: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। शो की फिलहाल कास्टिंग चल रही है और अक्टूबर से शो के शुरू होने का अपडेट आ चुका है। इसी बीच एकता कपूर के शो 'लॉकअप' के नए सीजन को लेकर भी अब अपडेट आ गया है। खबर आ रही है कि 'लॉकअप 2' भी अक्टूबर से ही ऑन एयर होने वाला है और इस शो की सीधी-सीधी टक्कर सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' से होगी। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस शो को आखिर होस्ट कौन करेगा। क्या कंगना रनौत ही इस सीजन को भी होस्ट करने वाली हैं या फिर इस बार हमें कोई और शो को होस्ट करते हुए नजर आएगा।

कंगना रनौत करेंगी शो को होस्ट?

मार्च में एकता कपूर से जब उनके शो 'लॉकअप' के बारे में पूछा गया था कि शो कब से शुरू होगा तो उन्होंने कहा था अगले 6 महीने में पक्का शो शुरू हो जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या कंगना रनौत ही शो को होस्ट करेंगी तो इस पर टेलीविजन की सोप क्वीन ने कहा था कि कोशिश तो यही है कि कंगना ही इस सीजन को भी होस्ट करें। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ही इस शो को होस्ट करेंगी लेकिन फिलहाल इस पर कुछ कन्फर्म नहीं है। ना ही कंगना या फिर एकता ही तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है। अब कंगना रनौत के होस्ट करने को लेकर सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि राजनीति में कंगना ज्यादा सक्रिय नजर आ रही हैं।

कंगना ने बॉलीवुड को छोड़ने पर कही थी ये बात

अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब कंगना रनौत से पूछा गया था कि क्या वो इस फिल्म के रिलीज होने के बाद बॉलीवुड को छोड़ देंगी। इस पर कंगना रनौत ने कहा था कि वो इस पर कुछ नहीं कह सकतीं, क्योंकि राजनीति में जाने को लेकर भी उनका कोई प्लान नहीं था। उन्होंने कहा कि 'राजनीति में आने का मैंने पहले से कभी सोचा नहीं हुआ था। वो एकदम से ही हुआ इसलिए मैं नहीं कह सकती कि मैं आगे फिल्में करूंगी या नहीं क्योंकि कुछ अच्छा होगा और मुझे लगेगा कि मुझे करना चाहिए तो मैं जरूर करूंगी।' कंगना की बातों से साफ है कि अगर उन्हें लगेगा कि 'लॉकअप' को होस्ट करना चाहिए तो वो करेंगी वरना वो राजनीति में ही अपना सारा समय देंगी।

'लॉकअप 1' रहा था ब्लॉक बस्टर हिट 

आपको बता दें कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉकअप' साल 2022 में रिलीज हुआ था। ये शो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुआ था, जिसके विनर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने थे। इसके बाद मुनव्वर ने ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। 'लॉकअप' के पहले सीजन में अंजलि अरोड़ा, प्रिंस नरूला, करणवीर बोहरा जैसे कई सितारे नजर आए थे। अब शो ‘लॉकअप’ के दूसरे सीजन पर अपडेट के साथ ही नए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं जो शो का हिस्सा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मेरी कोई औकात नहीं, मैं पढ़ा-लिखा नहीं’, किस बात पर Munawar Faruqui हुए दुखी, बोले-मुस्लिम हूं इसलिए…

Open in App
Tags :