तौबा-तौबा! मशहूर सिंगर के मुंह पर शख्स ने मारा जूता, करण औजला बोले- दम है तो...

Fan Threw Shoe on Karan Aujla in Concert: फेमस गाना तौबा-तौबा गाने वाले सिंगर के साथ लंदन में एक शख्स ने काफी बुरा बर्ताव किया।

featuredImage
Fan Threw Shoe on Karan Aujla in Concert

Advertisement

Advertisement

Fan Threw Shoe on Karan Aujla in Concert: फिल्म 'बैड न्यूज' का पॉपुलर गाना तौबा-तौबा गाने वाले पंजाबी सिंगर करण औजला इन दिनों यूके टूर पर हैं। लंदन में उनका कॉन्सर्ट चल रहा था। इस दौरान किसी ने उन पर जूता फेंक दिया। गुस्साए करण औजला ने स्टेज से ही गाली-गलौज शुरू कर दी और जूता फेंकने वाले को स्टेज पर आने की चुनौती भी दी। आखिर में उन्होंने युवाओं से ऐसा न करने और सम्मान देने की अपील की। ​​दरअसल लंदन शो के दौरान वो स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान बाईं तरफ से एक सफेद रंग का जूता स्टेज की तरफ आया और सीधा करण औजला के चेहरे पर लगा। जिसके बाद करण औजला भड़क गए। क्या रहा पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

पंजाबी सिंगर पर शख्स ने किया अटैक

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले गायक करण औजला के साथ हाल ही में लंदन में अपने यूके टूर के दौरान चौंका देने वाली घटना हो गई। करण को अपनी परफॉर्मेंस के दौरान एक विवादास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा। करण गा ही रहे थे कि तभी किसी ने उनकी तरफ जूता फेंक कर मार दिया। लंदन के एक लाइव कॉन्सर्ट में गायक को जब मंच पर परफॉर्म करते समय एक सफेद जूता फेंककर मारा गया तो करण औजला काफी गुस्से में आ गए।

करण औजला, जो हाल ही में हिट गाने ‘तौबा-तौबा’ को गाने के लिए काफी फेमस हुए थे। इस समय वो यूके टूर पर हैं, करण इसी गाने पर परफॉर्म कर रहे थे, अचानक बाईं ओर से एक जूता स्टेज पर आया और सीधे उनके चेहरे पर लगा। इस घटना के बाद करण ने तुरंत गालियां दी और जूता फेंकने वाले व्यक्ति को मंच पर बुलाने लगे। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो मंच पर सामने आओ।

करण औजला ने जताई नाराजगी

फिलहाल ये पता नहीं चल पाया कि सिंगर के साथ ऐसा क्यों किया गया था और किसने उन्हें जूता फेंक कर मारा। इस विवादास्पद घटना के बाद, करण ने युवा दर्शकों से अपील की कि वो ऐसे अपमानजनक व्यवहार से दूर रहें और कलाकारों का सम्मान करें। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम के बाद अपने गुस्से को दर्शाया और साफ किया कि इस प्रकार की घटनाएं दर्शकों और कलाकारों के बीच की समझ को कमजोर करती हैं। दर्शकों की ओर से इस अनप्रोफेशनल व्यवहार का सामना करने वाले सिंगर इस दौरान अपनी नाराजगी जताते हुए भी नजर आए।

सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ लिया

आपको बता दें ये घटना इतनी सीरियस थी क्योंकि वो जूता सीधा गायक के मुंह पर जाकर लगा। इस दौरान, गायक गुस्से में आकर शो को बीच में ही रोकते हुए जूता फेंकने वाले को ढूंढने लगे। उन्होंने कहा, "क्या मैं इतना बुरा गा रहा हूं कि लोग जूते फेंकें? अगर आपको कोई समस्या है, तो सीधे मंच पर आकर मुझसे बात करें।" इसके बाद, सुरक्षाकर्मी उस व्यक्ति को पकड़कर वहां से ले गए।

यह भी पढ़ें: अस्पताल पहुंचे DeepVeer, फैंस को मिलने वाली है सबसे बड़ी खुशखबरी

Open in App
Tags :